Breaking News
Home / खबरे / करण जौहर ने भारती सिंह को लेकर बोली बड़ी बात, बोले माँ बनने के बाद अगर ऐसा हुआ तो कोर्ट तक घसीटूँगा मै तुझे

करण जौहर ने भारती सिंह को लेकर बोली बड़ी बात, बोले माँ बनने के बाद अगर ऐसा हुआ तो कोर्ट तक घसीटूँगा मै तुझे

भारत सिंह को आज के समय मे सभी जाते है ऐसा इसलिए क्योंकि भारती सिंह सभी के दिलो पर राज करती है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाना जाता है. भारती सिंह के बारे में बताए तो वह एक कॉमेडियन है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है और पूरी दुनिया मे उनकी एक अलग पहचान है. यही कारण है कि वर्तमान समय मे भी हर जगह भारती सिंह के ही चर्चे है. भारती सिंह अगले कुछ ही दिनों में बच्चे को जन्म देने वाली है जिसके चलते सभी लोग भारती सिंह के आने वाले बच्चे के लिए काफी उत्सुख है. भारती सिंह वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर करण जौहर है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में करण जौहर ने सबके सामने भारती सिंह को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि वह माँ बनने के बाद उन्हें कोर्ट तक घसीट सकते है और वर्तमान समय मे भी मीडिया पर करण जौहर का यही बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आइए आपको आगे आर्टिकल में करण जौहर के इस प्रकार के बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

करण जौहर ने बोला भारती सिंह जी लिए बेहद गलत, ऐसी हालत में लगावा सकते है भारती को कोर्ट-कचहरी के चक्क

करण जौहर का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. करण जौहर वर्तमान समय में मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि जोहर का एक बयान है जो कि उन्होंने लाफ्टर क्वीन मानी-जाने वाली भारती सिंह को लेकर दिया है. करण जौहर ने इस बयान अपने रियलिटी शो में दिया था जिसका नाम द हुनर बाज़ है. शो के दौरान करण जौहर ने भारती सिंह को कहा कि माँ बनने के बाद वह उन्हें कोर्ट कचहरी के चक्कर लगवा सकते है जिसके चलते वर्तमान समय मे भी हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. करण जौहर के इस प्रकार के बयान के बाद हर जगह उन्ही की बाते हो रही है और इसी के साथ-साथ करण लोग जो भारती सिंह के फैंस के गुस्से या बोल सकते है कि उनकी आलोचनाओ भी सामना करना पड़ रहा है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है की आखिर क्यों करण जौहर ने भारती सिंह को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है.

करण जौहर लगावा सकते है भारती सिंह को कोर्ट के चक्कर, ये है बड़ी वजह

करण जौहर का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. करण जौहर ने हालहिं में रियलिटी शो के दौरान एक बयान दिया था जिंसमे उनका कहना था कि वह भारती सिंह को कोर्ट तक घसीट सकते है. हुआ कुछ ऐसा कि शो के दौरान भारती सिंह डायरेक्टर करण जोहर से पूछती है कि वह अपने होने वाले बच्चे का क्या नाम रखे. जिसका जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा अगर लड़का हुआ तो वह उसका नाम प्रवीर रखना है. इसके बाद करण जौहर ने कहा कि अगर भारती सिंह ने अपने बच्चे का नाम प्रवीर रख लिया और उन्हें इसका श्रेय नही दिया तो वह उन्हें कोर्ट तक घसीट सकते है. आपको बता दे कि करण जौहर ने यह सब कुछ मजाक के तौर पर कहा था लेकिन कुछ लोगो को करण का यह मजाक पसन्द नही है जिसके चलते वर्तमान समय मे करण जौहर को सोशल मीडिया पर करण जौहर के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *