Breaking News
Home / बॉलीवुड / ये 5 चाइल्ड आर्टिस्ट ठुकरा चुकी है बेरिस्टर बाबु का रोल

ये 5 चाइल्ड आर्टिस्ट ठुकरा चुकी है बेरिस्टर बाबु का रोल

हर कोई फिल्मो से ज्यादा अब टीवी सीरियल के दीवाने है ,आज कल कलर्स टेलीविज़न पर एक नाटक चल रहा है जो की बहुत मशहूर हो रहा है और उसका नाम है बेरिस्टर बाबु .अब ये खबर सामने आ रही है की टीवी सीरियल के निर्माता एक लम्बा अंतराल लेने वाले है ,और इसके साथ ही इसमें काम करने वाली छोटी उम्र की बोंदिता अब बड़ी हो जाएँगी .अगर हम बात करे बोदिता का किरदार निभाने वाली औरा भटनागर की उन्होंने अपने कलाकारी से सब का दिल मोह लिया .लेकिन आपको ये नहीं पता होगा की बोदिता का रोल निभाने वाली औरा भटनागर पहली आर्टिस्ट नहीं थी उनके साथ 5 और चाइल्ड आर्टिस्ट ने इसके लिए ऑडिशन दिया था तो चलिए जानते है किस किस ने दिया था इस नाटक के लिए ऑडिशन .

हर्षिता ओझा 

बोदिता से पहले इस नाटक में काम करने का ऑफर हर्षिता ओझा को मिला था ,लेकिन उन्होंने इस नाटक में काम करने से मना कर दिया था ,क्योकि वो अपनी पढाई पर फोकस करना चाहती थी फ़िलहाल हर्षिता ब्रेक पर है .

वैष्णवी प्रजापति 

इस नाटक में दूसरी चाइल्ड आर्टिस्ट थी वैष्णवी प्रजापति उनको भी ये रोल ऑफर हुआ था पर उन्होंने ने भी ये रोल करने से मना कर दिया क्योकि उन्होंने पहले से ही दूसरा नाटक पवित्र भाग्य में काम करने की हां कर दी थी .

सपंदन चतुर्वेदी 

चाइल्ड आर्टिस्ट स्पंदन चतुर्वेदी को भी बोदिता का रोल ऑफर हुआ था और उन्होंने भी इस रोल को मना कर दिया था करने से ,लेकिन इनकी मना करने की वजह आज तक सामने नहीं आई .

रूहानिका धवन 

ये है मोहबतें में काम कर चुकी रूहानिका धवन को भी इस शो में काम करने का ऑफर हुआ था पर उहोने ने भी इसमें काम करने से मना कर दिया था क्योकि उनको दुसरे शो पर फोकस करना था .

आक्रति शर्मा 

कुल्फी कुमार बजेवाला में काम कर चुकी आकृति शर्मा को भी ये रोल का ऑफर दिया था और उन्होंने ने भी इसको करने से मना कर दिया था .उसकी वजह भी आज तक सामने नहीं आई .

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *