Breaking News
Home / खबरे / क्या जिम में गलत प्रोटीन खाने की वजह से हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का निध-न

क्या जिम में गलत प्रोटीन खाने की वजह से हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का निध-न

हाल ही में बॉलीवुड जगत से एक बहुत ही दुख की खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला एकदम से फिट अभिनेताओं की सूची में आते थे। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दिया करते थे। उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी जगत के बहुत सारे सीरियल मैं भी काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि वह बिग बॉस 13 के विनर भी रह चुके हैं इसके साथ ही उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का रियलिटी शो भी जीता हुआ है। सूत्रों के अनुसार हाल ही में उनके बालिका वधू सीजन टू की शूटिंग शुरू हुई थी जिसके चलते हुए हैं जिनमें काफी समय अपना बिता रहे थे।

फिटनेस के लिए लेते थे प्रोटीन

सूत्रों के अनुसार मिली खबर में पता चलता है कि वह हाल ही में अपना ज्यादातर समय जिम में बिता रहे थे और अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए वह प्रोटीन का भी सेवन कर रहे थे। ऐसे में उनका निधन बॉलीवुड जगत के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। सिद्धार्थ ना केवल एक अच्छे अभिनेता थे बल्कि वह अपने शरीर को लेकर भी काफी सतर्क रहते थे। ऐसे में उनका चले जाना काफी दुखद है।

बालिका वधू सीजन 2 की शूटिंग की हुई शुरुआत

बताया जा रहा है कि उन्होंने बालिका वधू मैं बहुत अच्छी भूमिका निभाई है और वह इस सीरियल के अहम किरदार भी थे। वह लंबे समय से ही इस सीरियल में काम कर रहे थे और इस सीरियल के सीजन 2 की शूटिंग की शुरुआत अभी होने ही जा रही थी। जिसके चलते हुए अपना ज्यादातर समय जिम में ही बिताते थे।

रात को लेकर सोए थे प्रोटीन

सूत्रों के अनुसार मिली खबर से पता चलता है कि वह रात को सोने से पहले प्रोटीन लेकर सोए थे। ऐसे में इस बात की भी आशंका बढ़ जाती है कि शायद उनके निधन का कारण उनके द्वारा लिया गया प्रोटीन हो सकता है। लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। हम सिर्फ इस बात को लेकर आशंका जता रहे हैं। सुबह जब उनके उठने का समय हुआ तो वह उठे नहीं जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हॉस्पिटल में मौजूद डॉक्टर के अनुसार उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक रहा है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *