Breaking News
Home / खबरे / बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई इतनी बड़ी, दिखती है बेहद सुंदर करने जा रही है अब ये काम

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गई इतनी बड़ी, दिखती है बेहद सुंदर करने जा रही है अब ये काम

बॉलीवुड के इतिहास में काफी महान कलाकार हुए हैं। इसी के साथ रोज नए-नए कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में आते रहते हैं। जहां कुछ कलाकारों को 15-20 साल स्ट्रगल करने के बाद भी मुश्किल से मौका मिल पाता है। वहीं कुछ कलाकार अपने बचपन में ही बॉलीवुड में आ जाते हैं और अपना नाम रोशन करते हैं। 2015 में आई सलमान खान की एक फिल्म “बजरंगी भाईजान” सुपरहिट साबित हुई थी। यह पूरी फिल्म एक ‘मुन्नी’ नाम की छोटी बच्ची के ऊपर केंद्रित थी। मुन्नी नाम का यह किरदार निभाने वाली बच्ची हर्षाली मल्होत्रा थी। हर्षाली ने यह किरदार बेहद खूबसूरती से निभाया और करोड़ों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। छोटी सी बच्ची का किरदार निभाने वाली हर्षाली अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

मुन्नी अब हो चुकी हैं 13 वर्ष की

फिल्म बजरंगी भाईजान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा उर्फ मुन्नी अब काफी बड़ी हो चुकी है। कुछ समय पहले उन्होंने अपना 13th जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे की फोटो हर्षाली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हमेशा अपने फैंस के साथ बातचीत करती हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है।

ऑफिशियल टीनएजर हुई हर्षाली दिख रही है बेहद खूबसूरत

हाल ही में 13th जन्मदिन मनाने के बाद हर्षाली ऑफिशियल टीनएजर हो चुकी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस खास मौके पर हर्षाली के लिए केक भी खास तरीके से बनाया गया था जिस पर ऑफिशियल टीनेजर लिखा हुआ था। अपने जन्मदिन पर हर्षाली पिंक कलर की ड्रेस पहने काफी खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के बाद हर्षाली को फैंस की ओर से बहुत सारी बधाइयां मिलने लगी। इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए हर्षाली ने लिखा कि “आज मेरा बर्थडे है मैं अब ऑफिशियल टीनएजर हो गई हूं”।

बजरंगी भाईजान से पहले भी इस सीरियल में कर चुकी काम

फिल्म बजरंगी भाईजान के रिलीज होने के बाद हर्षाली रातों-रात स्टार बन गई थी। बजरंगी भाईजान से पहले उन्होंने एक सीरियल कुबूल में काम किया था। इसके अलावा हर्षाली सावधान इंडिया के 1 एपिसोड में भी काम कर चुकी है। फिलहाल काफी टीवी एडवरटाइजमेंट में भी नजर आती हैं। हर्षाली ने काफी कम उम्र में खुद का और अपने परिवार का पूरे देश में नाम रोशन किया है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.