Breaking News
Home / खबरे / बजाज ने 25000 रुपए सस्ती की अपनी बाइक, अगस्त में मिल सकेगी बाइक मात्र

बजाज ने 25000 रुपए सस्ती की अपनी बाइक, अगस्त में मिल सकेगी बाइक मात्र

अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन हैं और स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है। बजाज कंपनी ने अपनी बाइक केटीएम 250 एडवेंचर की कीमतों में कमी कर दी है। बजाज ने अपनी इस बाइक में ₹25000 की कटौती की है। कंपनी के अनुसार इस बाइक में की गई यह कटौती अस्थाई है और बाइक की कीमतें किसी भी समय दोबारा बढ़ाई जा सकती हैं। कंपनी के अनुसार घाटी हुई कीमतों का फायदा ग्राहकों को अगस्त महीने के अंत तक मिल सकेगा।

दरअसल बजाज कंपनी की यह बाइक केटीएम 250 एडवेंचर की बिक्री में लगातार कमी आ रही थी यह बाइक अन्य दूसरी बाइको जैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी। इसके चलते कंपनी ने इसकी कीमतों में कमी की है ताकि यह दूसरी बाइक की तरह अपने ग्राहकों में वृद्धि ला सके।

कटौती के बाद क्या है कीमत

आपको बताना चाहेंगे कि कटौती के बाद केटीएम 250 एडवेंचर की कीमत दिल्ली में 2 लाख ₹30 हजार रुपए हो गई है। वही इस बाइक की पुरानी कीमतों की बात करें तो पहले इस बाइक की कीमत 2 लाख 55 हजार रुपए थी। बताना चाहेंगे कि बजाज ने कुछ समय पहले अपनी केटीएम मोटरसाइकिल की कीमतों में वृद्धि की थी।

अगस्त महीने के अंत तक मिलेगा फायदा

अगर आप सोच रहे हैं कि यह बाइक आप हमेशा के लिए घटी हुई कीमत पर खरीद सकते हैं तो हम आपको बताना चाहेंगे कि आप इस बाइक की घाटी हुई कीमतों का फायदा केवल अगस्त महीने के अंत तक ही उठा सकेंगे। अगस्त महीना के बाद यह बाइक अपनी पुरानी कीमत पर ही उपलब्ध होगी। यह बाइक दिखने में बहुत ही दमदार नजर आती है। बात करें इस बाइक के पार्ट्स की तो इस बाइक में ज्यादातर पार्ट्स केटीएम 390 एडवेंचर के काम में लिए गए हैं जिससे इस बाइक का लुक और भी बेहतर हो जाता है।

क्या है इस बाइक की पिक्चर

यह बाइक एक बहुत ही दमदार इंजन के साथ आती है इस बाइक का इंजन 248 सीसी का है। यह बाइक उसी इंजन के साथ आती है जिसका प्रयोग केटीएम 250 ड्यूक में किया गया है। इस बाइक के पावर की बात करें तो यह बाइक 9000 आरपीएम पर 29 बीएचपी और 7500 आरपीएम पर 24 एनएम पिक टॉर्क जनरेट करती है। जब आप इस बाइक से ऑफ रोड राइटिंग करेंगे तो आपको 200 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा । यह बाइक 19 इंच आगे और 18 इंच पीछे व्हील के साथ आती है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.