Breaking News
Home / खबरे / आर्यन खान बॉडीगार्ड के साथ वापस पहुँचे स्टेशन इस बार ये है वजह, थोड़े ही समय पहले मिली थी बेल

आर्यन खान बॉडीगार्ड के साथ वापस पहुँचे स्टेशन इस बार ये है वजह, थोड़े ही समय पहले मिली थी बेल

बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले आर्यन खान इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चा में है. ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन खान को हालहि में कुछ दिनों पहले 25 दिनो के लंबे के इंतज़ार के बाद कोर्ट ने बेल दी हैं जिसके चलते सभी जगह सिर्फ और सिर्फ आर्यन खान की ही चर्चा हुई. आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान के बेटे हैं यही कारण है कि आर्यन खान इतनी चर्चा का विषय बने हुए रहते है. आर्यन खान को कोर्ट ने 28 तारिक को बेल दे दी. लेकिन पुलिस के पास कोर्ट का बेल का नोटिस 30 तारिक को आया था इसलिए आर्यन खान को पुलिस ने 3 तारिक को छोड़ा था. आर्यन खान को बेल मिल चुकी हैं लेकिन अभी अभी आर्यन खान को पुलिस कार्यालय के चक्कर काटने पड़ रहे हैं. आप सभी के मन मे यही सवाल होगा कि आर्यन खान को करागहर के चक्कर क्यों काटने पड़ रहे हैं. आइये आपको बताते हैं कि इसके पीछे क्या वजह है कि आर्यन खान को बेल मिलने के बाद भी के स्टेशन जाना पड़ रहा है.

निभा रहे हैं आर्यन खान बेल मिलने की नियम, जाना पड़ रहा हैं करागहर

आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान के बेटे है. यह एक बहुत बड़ी वजह हैं जिसके चलते इन्हें सभी लोग जानते हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो उन्हें बेल मिल चुकी हैं. आर्यन खान को जब कोर्ट ने बेल दो थी तो कुछ शर्तें थी उनके ऊपर ही बेल दी थी. बताया जा रहा है कि आर्यन खान को हाई कोर्ट ने 14 शर्तो पर पर बेल दी थी और अगर इन मे से एक भी शर्त अगर पूरी नही हुई तो तुरंत बेल के ऑर्डर्स कैंसिल हो जाएंगे और पुलिस तुंरत आर्यन खान को अंदर कर देगी. आर्यन को दी गई इन 14 शर्तों में सबसे अहम सिर्फ दो ही शर्ते हैं. पहली यह हैं कि आर्यन बेगुनाह साबित नही हो जाते हैं तब तक देश से बाहर नही जा सकते है. इसके अलावा देश से ही नही बल्कि मुम्बई से भी बाहर नही जा सकते हैं. इसके अलावा दूसरी शर्त यह थी कि आर्यन को हर शुक्रवार को मुम्बई के पुलिस कार्यालय में दिन में 12 बझे हाज़री लगानी होगी.

हर शुक्रवार को दिखेगे आर्यन खान पुलिस कार्यालय के बाहर

आर्यन खान को बेल मिल चुकी हैं लेकिन बेल भी आर्यन को कुछ शर्तों पर मिली हुई. आर्यन को बेले कोर्ट ने जिन शर्तो पर दी हैं वह तो हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बता ही चुके है. हालहि में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे आर्यन खान को बेल मिलने के बाद भी पुलिस कार्यालय के बाहर देखा गया था. बेल मिलने के बाद भी आर्यन को पुलिस कार्यालय के बाहर इसलिए देखा गया क्योंकि आर्यन खान को कुछ शर्तों पर बेल मिली हैं उनमें से एक शर्त यह भी की आर्यन को हर शुक्रवार को पुलिस कार्यालय में हस्ताक्षर करने आने होंगे. इसी के चलते आर्यन खान खान को आगे भी आने वाले शुक्रवार को भी पुलिस कार्यालय के बाहर देखा जाएगा.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.