Breaking News
Home / खबरे / शाही खाना खाने वाले आर्यन आज चार दिन से सूखे बिस्कुट खा रहे है, सेहत भी ठीक नही सो रहे है ज़मीन पर ही

शाही खाना खाने वाले आर्यन आज चार दिन से सूखे बिस्कुट खा रहे है, सेहत भी ठीक नही सो रहे है ज़मीन पर ही

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों बहुत बड़ी कशमश में फस छूके है जिसके चलते ना तो वह चैन वह बैठ पा रहे हैं और ना ही चैन से सो पा रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को अंदर कर दिया था जिसके बाद से वह अपने बेटे को रिहा करवाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन ऐसा लग रहा हैं कि शाहरुख खान अपने बेटे को छुड़ाने में पूरी तरह असमर्थ हो गए है क्योंकि जब कभी भी रिहाई ओर बैल के लिए अर्जी लगाते तो कोई ना कोई मुश्किल आ ही जाती हैं जिसके चलते शाहरुख खान अपने बेटे को बाहर नही निकाल पा रहे है.

कारहगार में हो रहा है आर्यन खान के साथ बहुत बुरा सलहुक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपनी ज़िंदगी बाहर बहुत ही ज्यादा लक्सरी ओर आलीशान तरीके से जीते थे लेकिन जब से मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को अंदर किया है उसके बाद से उनकी हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई हैं. बताया जा रहा है आर्यन को अंदर जो खाना मिलता हैं वह बहुत ही सामान्य हैं जिसके चलते ठीक से पेठ भरना भी मुश्किल हो रहा है अंदर आर्यन खान का. क्या आप जानते है कि पुलिस ने आर्यन खान को कहा बन्द करके रखा हुआ हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से यही बतातएगे की पुलिस ने आर्यन खान को कहा बन्द करके रखा हुआ है.

मुम्बई में इस जगह बन्द कर रखा है आर्यन को पुलिस ने , रोज़ रोने से करते हैं आर्यन खान दिन की शुरुआत

आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान ने नाम मशहूर शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. हालहिं में 2 हफ्ते पहले आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है जिसके चलते वह बहुत ही ज्यादा परेशानीयो का सामना कर रहे हैं. आर्यन खान को जहां पुलिस ने बन्द कर रखा है वह बहुत ही छोटी सी कोठरी हैं जिसमे सिर्फ एक ही आदमी रह सकता हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को मुम्बई की आर्थर रोड पर स्थिति एक बहुत पुराने कारहगार में बंद मर रखा हैं. इस कारहगार को आर्थर रोड कारहगार के नाम से जाना जाता हैं.

इस कारहगार कि जो काल-कोठारी है वह भी बहुत छोटी है आर्यन खान के नज़रिए से क्योंकि जो व्यक्ति कभी बिना ए.सी ओर बिना पलंग के बिना नही रहा हैं , वह आज अपनी हरकतो की वजह से राते गिन-गिन कर गुज़ार रहा हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो वह शुरू से ही राजकुमार की तरह रहे हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों में आर्यन खान को पता चल गया है कि कारहगार की जिंदगी कैसी होती हैं.

नही मिलती है ठीक से दो वक्त की रोटी , सोना भी पड़ता हैं जमीन पर

आर्यन खान एक राजकुमार से कम नही है. दुनिया की ऐसी कोई भी चीज नही है जिसे वह खरीद नही सकते हैं. आर्यन खान इन दिनों मुम्बई की आर्थर रोड ओर स्तिथ कारहगार में बंद हैं जिसके चलते वह बहुत ही कैदी जैसा जीवन जी रहे हैं. आर्यन खान को कारहगार में खाने के लिए केवल ओर केवल दाल-रोटी ही मिल रही है. इसके अलावा आर्यन खान को काल कोठरी में जमीन पर ही दरी को बिछा कर सोना पड़ रहा हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आर्यन खान किस तरह का जीवन जीते हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.