Breaking News
Home / खबरे / आर्यन खान के केस बाद शाहरुख के डुप्लीकेट का लाखो का नुकसान, सामने आकर किया बोला आर्यन ने करा ग़लत

आर्यन खान के केस बाद शाहरुख के डुप्लीकेट का लाखो का नुकसान, सामने आकर किया बोला आर्यन ने करा ग़लत

शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन खान इन दिनों पुलिस करागहर की हवा खा रहा है. जिसके चलते सभी जगह शाहरुख खान सिर्फ और सिर्फ ट्रोल किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई पुलिस ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हानिकारक पदार्थों का सेवन करने के कारण अंदर कर दिया है. आर्यन की इस हरकत के चलते आज जगह शाहरुख खान को बज़्ज़ती ओर नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान हैं क्योंकि अपने जीवन मे उन्होंने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की है और करोड़ों-अरबो रुपुए कमाई है. लेकिन जब से पुलिस ने उनके बेटे आर्यन को अंदर किया है उसके बाद से उनको भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. शाहरुख खान से धीरे-धीरे सारी कंपनी ओर ब्रांड्स अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ रही हैं. इसी के चलते शाहरुख खान बहुत पिछले कुछ दिनों में करोड़ों का नुकसान हो गया है.

शाहरुख खान के अलावा इनके डुप्लीकेट का भी हुआ लाखो का नुकसान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन की वजह से अकेले शाहरुख खान का ही नुकसान नही हुआ है बल्कि बहुत सारे बुसिंनेस मेंन का भी हुआ है जिन्होंने शाहरुख खान को अपना ब्रांड एम्बेसडर बना रखा था. हालहिं में खबर आई हैं कि आर्यन खान की इस हरकत की वजह से शाहरुख खान डुप्लीकेट को भी बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. शाहरुख खान के डुप्लीकेट ओर कोई नही बल्कि राजू रहिकवार है. हालहिं में राजू रहिकवार ने बताया हैं कि जब से पुलिस ने आर्यन को अंदर किया है उसके बाद उनका भी बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. अब आप थ सोच रहे होंगे कि ऐसा होना कैसे संभव है कि शाहरुख खान की वजह से उनके जैसे दिखने वाले का नुकसान कैसे हो सकता है. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से यही बातएगे की आखिर क्यों राजू रहिकवार को नुकसान का सामना करना पड़ा.

राजू रहिकवार का हो रहा है लाखो का नुकसान, अपनी मुँह जवानी सुनाई दर्द भरी कहानी

आर्यन खान जब से अंदर हुए हैं उसके बाद से शाहरुख खान को करोड़ों का नुकसान हुआ है जिसके चलते शाहरुख खान को करोड़ों का नुकसान हुआ है. शाहरुख खान की वजह उनके डुप्लीकेट राजू रहिकवार का भी लाखों का नुकसान हुआ है. इस बात की जानकारी खुद राजू रहिकवार ने दी है. राजू रहिकवार ने बताया है की ” पिछले कुछ दिनों से मुझे भी बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है जिसकी वजह से मेरे भी बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. इसके बाद राजू रहिकवार ने बताया कि पिछले कुछ दिनो में मुझे बहुत सारे शो से निकाल गया है. इसके साथ ही मुझे 3-4 शोज़ की एडवांस बुकिंग मिली थी लेकिन उसके लिए भी मुझे मना कर दिया है. इसके चलते पिछले कुछ दिनों से मेरा काफी नुकसान हुआ है. ” अंत मे राजू रहिकवार ने यह भी बोला कि मेरे किंग खान के ऊपर ऐसी 100 बुकिंग कुर्बान है. राजू रहिकवार की इस बात ने लोगो के दिलो को छू लिया हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.