Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ पहुँचे बेटे को लेने गाड़ियों की फ़ौज लेकर, आर्यन दिखे पिता के साथ घर पर मनाई गयी दिवाली देखे तस्वीरें

शाहरुख़ पहुँचे बेटे को लेने गाड़ियों की फ़ौज लेकर, आर्यन दिखे पिता के साथ घर पर मनाई गयी दिवाली देखे तस्वीरें

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए थे क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया था एक क्रू पार्टी के दौरान हानिकारक चीजो का सेवन करने की वजह से. आर्यन खान को करागहर में पुलिस ने 3 तारिक को बंद किया था. शाहरुख खान अपने बेटे को बेल दिलाने की पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन आर्यन को बेल नही मिल पा रही थी. अंत मे सेक्शन कोर्ट ने बेल देने से बिल्कुल साफ इंकार कर दिया जिसके चलते शाहरुख खान और उनके वकीलों में हाई में बेल लेने की दलील लगाई. हाई ने शाहरुख खान और उनके पूरे परिवार और फैंस की यह मंन्नत मान ली जिसके चलते उन्हें 25 दिनो के लंबे इंतज़ार के बाद कोर्ट ने आर्यन खान को बेल दे दी. आर्यन को बेल 28 अक्टूबर को ही मिल गई थी लेकिन फिर भी आर्यन खान को घर जाने नही दिया. आर्यन खान को आज आर्थर रोड स्थित करागहर से जाने दिया हैं. आईए आपको बताते हैं कि आर्यन खान को पुलिस ने बेल मिलने के बाद भी क्यों नही छोड़ा.

बेल मिलने के 2 दिन बाद हुआ आर्यन की घर वापसी, वजह हैं कुछ ऐसी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 28 अक्टूबर को बेल मिल गई थी लेकिन उन्हें उस समय जाने नही दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि कोर्ट का फैसला सुनाने के बाद कोर्ट लिखित में लिखकर देता हैं और उसकी बेल को पारित कर देता हैं और इसके साथ साथ ही उस पर कोर्ट की मोहर भी होती है जिस पर जज के साइन भी होते है. पुलिस के पास जब तक लिखित में नही आ जाता तब तक पुलिस किसी को भी बेल नही दे सकती हैं क्योंकि पुलिस को उसे रिकार्ड्स में चढ़ाना होता हैं. बेल देने के निर्णय के बाद इस काग़ज पर साइन होकर पुलिस के पास आने में लगभग 2 दिन लगते है. आज वह दो दिन पूरे हो चुके है और पुलिस को आर्यन खान के वकील ने वह काग़ज सोप दिया हैं. पुलिस को जैसे ही यह बेल देने के नोटिस मिला तो इन्होंने तुरंत आर्यन को छोड़ दिया. यही कारण हैं कि आर्यन खान को बेल मिलने के बाद भी दो दिन तक करागहर मे ही रहना पड़ा.

आर्यन की होगी मंन्नत में वापसी , शाहरुख खान पौचे बेटे को लेने अपनी आलीशान कार में

आर्यन खान को बेल आज से दो दिन पहले 28 तारिक को ही मिल गई थी लेकिन पुलिस ने उन्हें नही छोड़ा था क्योंकि बेल के काग़ज आने में 2 दिन लगते है. आज जैसे ही वह कागज आया पुलिस ने आर्यन खान को तुरंत बेल दे दी. आर्यन का करागहर के बाहर उनके पिता की आलीशान गाड़ी इंतज़ार कर रही थी उन्हें मंन्नत वापिस लेकर जाने में. इसी के चलते शाहरुख खान खुद अपने बेटे को अपनी करोड़ो की कीमतों कार में आर्थर रोड स्थित करागहर में पौचे. शाहरुख खान के साथ उनकी बहुत सारी कार्स भी थी जिसमे उनके बॉडीगार्ड भी थे. इसी के साथ साथ एक कार में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी थी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.