Breaking News
Home / खबरे / लोग करने लगे आर्यन की संजय से तुलना, शाहरुख़ को बोला आपको भी बनना चाहिए सुनील दत्त मिला ये जवाब

लोग करने लगे आर्यन की संजय से तुलना, शाहरुख़ को बोला आपको भी बनना चाहिए सुनील दत्त मिला ये जवाब

आर्यन खान को 8 दिन पहले पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ कर अंदर कर दिया था. पिछले कुछ दिनों से हर जगह सिर्फ और सिर्फ आर्यन खान ही चल रहा है क्योंकि आर्यन एक बहुत बड़ी हस्ती ( सेलिब्रिटी ) के बेटे है. आर्यन , किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. शाहरुख अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह मुमकिन नही हो पा रहा हैं. आर्यन ने अब तो पुलिस के सामने भी यह उगल दिया है कि गलत ओर हानिकारक चीजो का सेवन करते हैं.

आर्यन ने जब से यह कबूल किया है कि वह गलत चीजो का सेवन करते हैं उसके बाद से सोशल मीडिया पर यह बहुत ज्यादा चर्चा में हैं. आर्यन के लोग बहुत सारे बुरे-भले कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आर्यन के लिए लोग यह भी बोल रहे हैं कि यह दूसरे संजय दत्त बन चुके हैं. आइए आपको बताते हैं कि लोगो ऐसा क्यों बोल रहे हैं और इसमें कितनी सच्चाई हैं.

सोशल मीडिया पर कर रहे है आर्यन की तुलना संजय दत्त से

संजय दत्त ने अपने जीवन मे बहुत देखा है और बोला जाता है कि अगर संजय दत्त की जगह अगर कोई और होता तो शायद अब तक अपना दम तोड़ चुका होता. संजय दत्त अपने समय में बहुत ज्यादा गलत ओर हानिकारक चीजो के आदि थे. संजू बाबा के लिए बोला जाता कि उन्होंने अपने जीवन में ऐसी-ऐसी चीजो का सेवन किया है जो कि स्वास्थ्य के लिए बहुत ज्यादा हानिकारक है. संजय दत्त इन चीजो के बहुत ज्यादा आदि थे लेकिन अब उन्होंने यह सब कुछ छोड़ दिया.

जब से लोगो को पता चला हैं कि आर्यन खान ने यह कबूल कर लिया है कि वह गलत चीजो का सेवन करते हैं तो लोग आर्यन की तुलना संजय दत्त से कर रहे हैं क्योंकि संजय दत्त ने भी इतनी से उम्र में ही यह सभी शॉक करना शुरू कर दिए थे. सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है कि शाहरुख खान आने वाले सुनील दत्त बन जाएंगे क्योंकि जिस तरह सुनील दत्त ने अपने बेटे संजय दत्त को बचाने के लिए सब कुछ दाव पर लगा दिया था उसी तरह शाहरुख खान भी अपने बेटे आर्यन को बचाने के लिए अपना सब कुछ दाव पर लगा देंगे. लोगो के ऐसे कमैंट्स से साफ ज़ाहिर होता हैं कि उनके अंदर आर्यन को लेकर किस तरह की सोच हैं.

क्या शाहरुख बनगे बेटे आर्यन के लिए सुनील दत्त

शाहरुख खान इस समय अपने बेटे को पुलिस से बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इस समय शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हालहि में पुलिस के सामने यह कबूल किया है कि वह गलत चीज़ों का काफ़ी समय से सेवन करते हैं. इस बयान से आर्यन ओर भी ज्यादा मुसीबत में फस गए है ओर आर्यन के साथ-साथ उनके पिता शाहरुख खान की भी मुसीबतें बढ़ गई क्योंकि अब शाहरुख खान को बेटे को पुलिस के चंगुल से चूड़ाने में बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की तुलना संजय दत्त के पिता सुनील दत्त से कर रहे हैं क्योंकि जिस तरह सुनील दत्त अपने बेटे संजय दत्त को पुलिस से बचाया था ठीक उसी तरह शाहरुख खान को भी अपने बेटे आर्यन को पुलिस से बचाना होगा. जब शाहरुख़ को ये बोला गया की आपको सुनील दत्त बनना चाहिए फिर शाहरुख़ ने बोला की मेरी सुनील जी से तुलना करना बिलकुल सही नही है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *