Breaking News
Home / खबरे / आर्यन के बचाव में सामने आई राखी सावंत बोला गीदड़ को पकड़ कर खुश मत हो शेर पकड़ो, देखे पूरी वीडियो

आर्यन के बचाव में सामने आई राखी सावंत बोला गीदड़ को पकड़ कर खुश मत हो शेर पकड़ो, देखे पूरी वीडियो

आर्यन खान इस समय भारत ने सबसे ज्यादा सुने जाने वाला शब्द हैं. कारण तो आप सभी को पता ही होगा फिर भी आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन खान हो 8 दिन पहले मुम्बई पुलिस ने एक अपराध के चलते अंदर कर दिया था. आर्यन खान और कोई नही बल्कि बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले शाहरुख खान में बेटे हैं. यही कारण हैं कि शाहरुख खान इतनी चर्चा में है क्योंकि एक सुपरस्टार का बेटे जब ऐसी किसी दुविदा मे फसता हैं या पुलिस कार्यालय की हवा खाता हैं तो सबसे पहले उसके पिता का नाम हो बदनाम किया जाता है.

आर्यन के बारे में बता दे तो उसकी खुद की कोई भी पहचान नही है उसको आज लोग इतना जान रहे हैं तो वह सिर्फ और सिर्फ उसके पिता शाहरुख खान की वजह से. शाहरुख खान के बेटे के बचाव में बॉलीवुड के बहुत सारे लोग सामने आ रहे हैं हालहि थोड़े दिनों पहले बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी शाहरुख खान के बच्चव में सामने आए हैं. लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दे कि थोड़े समय पहले ही सेलिब्रिटी राखी सावंत में शाहरुख खान के बेटे आर्यन के बचाव में सामने हैं और राखी सावंत ने अपने बयान से सीधे पुलिस को चैलेंज किया हैं. आइये आपको बताते हैं कि किस प्रकार राखी सावंत आर्यन के बचाव में सामने आई हैं.

राखी सावंत बोल गई कुछ ऐसा , शाहरुख भी रह गए हैरान

इन दिनों आर्यन के बचाव में बॉलीवुड के ज्यादा तर सितारे सामने आ रहे हैं. इन मे से ही एक राखी सावंत भी है. थोड़े समय पहले जब मुम्बई हाई कोर्ट ने आर्यन खान की कस्ट-डी को 14 दिनों के लिए ओर बड़ा दिया है. इसी को लेते हुए राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट की मदद से मुम्बई प्रशासन को बहुत कुछ सुना दिया है. राखी सावंत वैसे ही बहुत ज्यादा चर्चा में रहती लेकिन आर्यन के बचाव में राखी सावंत ने जो बोला है उसकी वजह से तो राखी ओर भी ज्यादा चर्चा का विषय बन चुकी हैं. राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमे उन्होंने आर्यन के बचाव के लिए बहुत कुछ बोल दिया है. राखी सावंत ने अपने वीडियो में सीधे ही मुम्बई पुलिस और प्रशासन को चैलेंज किया हैं.

राखी सावंत आर्यन के बचाव में बोल गई इतना कुछ , खुद फस गई विवादों में

आर्यन खान इन दिनों पुलिस कार्यालय में बंद है और अपने बेटे को बचाने के लिए आर्यन के पिता सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन कुछ भी फायदा नही हो रहा हैं. लेकिन फिर भी पूरा बॉलीवुड शाहरुख खान के इस मुश्किल समय मे उसके साथ खड़ा है. हालहि में राखी सावंत में अपने इंस्टाग्राम में आर्यन के बचाव में खुद की एक वीडियो पोस्ट की हैं. इस वीडियो में राखी सावंत बोल रही हैं कि ” मुम्बई पुलिस जाकर उन लोगो के पकड़े जो इसके मास्टरमाइंड हैं आर्यन तो बेचारा सिर्फ ब्रिज पर शिप में घूमने गया था उसका इन सब से कोई ताल्लुख नही है. ” अंत मे राखी सावंत बोलती हैं कि अगर शेर हो तो शेर की तरह इसके पीछे के मास्टरमाइंड बनो , ऐसे गीदड़ की तरह आर्यन जैसे सीधे-सादे बच्चे के पीछे मत पड़ो.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *