Breaking News
Home / खबरे / आर्यन ने नही छोड़ी पिता की नाम ख़राब करने में कोई कमी, सिर्फ़ थोड़े दिन में ही हो गया 80 करोड़ का नुक़सान

आर्यन ने नही छोड़ी पिता की नाम ख़राब करने में कोई कमी, सिर्फ़ थोड़े दिन में ही हो गया 80 करोड़ का नुक़सान

आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान के बड़े बेटे हैं . सोशल मीडिया पर इस समय सिर्फ और सिर्फ आर्यन खान ही चर्चा में है ओर आर्यन खान के किये गए कारनामे की वजह से शाहरुख खान भी इसी चर्चा का हिस्सा बन गए है. शाहरुख खान ने अभी तक के अपने फिल्मी कैरिएर में अपने दामन पर एक भी दाग नही लगाया है लेकिन शाहरुख के बेटो को शायद यह मंजूर नही था कि पिता की इज़्ज़त बनी रहे इसलिए शायद तभी आर्यन ऐसे गलत शॉक करते हैं. अपने इन्ही शॉक के चलते आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है. आर्यन खान को पुलिस ने हानिकारक पदार्थो का साथ पकड़ा है जिसके चलते आर्यन से पिछले 14 दिनों से लगातार पूछ-ताछ की जा रही है ओर रोजाना कोई ना कोई राज की बात सामने आ रही हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर आर्यन ओर शाहरुख खान के नाम को लेकर गर्मा-गर्मी मची हुई हैं.

बेटे आर्यन ने नही छोड़ी पिता शाहरुख खान का नाम बदनाम करने में कोई भी कमी

आर्यन खान इन दिनों मुम्बई पुलिस की हिरासत में है. आर्यन जिस गुनाह की वजह से अंदर है वह बहुत ही बुरा मान जाता है. इस के लिए बोला जाता है कि इस केस में जमानत कभी भी नही होती हैं और चाहे कुछ भी हो जाए ऐसे मामलों में फसने से आपका दामन जरूर मैला हो जाता है. लेकिन आर्यन के केस में ऐसा नही है क्योंकि समाज मे ओर दुनिया मे आर्यन को की भी नही जानता है , बस जानते हैं तो आर्यन के पिता शाहरुख खान को. शाहरुख खान के लिए बोला जाता है कि यह एक ऐसी ब्रांड हैं जिसकी कीमत कभी भी कम नही होगी.

शाहरुख खान ने अपने जीवन मे कभी भी कोई भी ऐसा काम नही किया है जिसकी वजह से लोग इन्हें बुरी-भला कहे. लेकिन इसकी कमी आर्यन खान ने पूरी कर दी. आर्यन खान ऐसा काम किया हैं जिसकी वजह से आज सभी लोग शाहरुख खान को ट्रोल कर रहे हैं और बुरा-भला सुना रहे हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान को अपने बेटे की हरकतों की वजह से बदनामी का सामना करना पड़ा हैं. शाहरुख़ खान जिन ऐड कम्पनी का कैम्पेन कर रहे थे उन कंपनियो ने भी शाहरुख़ के साथ अग्रीमेंट कैन्सल कर दिया है।

हर जगह सहन करना पड़ रहा है लोगो के गुस्से का सामना , फिर भी बेटे बचाने की कर रहे हैं पूरी कोशिश

आर्यन खान इन दिनों अपने पिता के नाम को पूरी तरह खराब कर चुके हैं क्योंकि आर्यन ने काम ही ऐसा किया जिससे बदनामी तो होगी ही. शाहरुख खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी नही दिख रहे हैं और इसकी सिर्फ और सिर्फ एक ही वजह हैं वो है बेटा आर्यन. इतना सब हो जाने के बाद भी शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे है और अपनी ऐड़ी से लेकर सिर तक का जोर लगा रहे हैं. यह एक पिता का प्यार नही तो ओर क्या है. शाहरुख खान अपने पिता होने का पूरा फ़र्ज़ निभा रहे हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *