Breaking News
Home / खबरे / आर्यन को पकड़ा हैं मुम्बई के रियल लाइफ सिंघम समीर वानखेड़े ने इस तरह, पत्नी भी कर चुकी है ये काम

आर्यन को पकड़ा हैं मुम्बई के रियल लाइफ सिंघम समीर वानखेड़े ने इस तरह, पत्नी भी कर चुकी है ये काम

इन दिनों सभी जगह सिर्फ ओर सिर्फ दो ही जने छाए हुए है. पहले है शाहरुख खान और दूसरे है इनके बेटे आर्यन खान. इन दोनों का सुर्खियों में रहने का कारण आपको पता ही होगा क्योंकि जिस वजह से आर्यन को पुलिस ने पकड़ा हैं उसके चर्चे भारत देश मे ही नही बल्कि विदेशों में भी हैं. आर्यन ने हालहि में कुछ ऐसा कर दिया था जिसकी वजह से मुम्बई पुलिस ने उसे उठाकर रातो-रात जेल में बंद कर दिया था. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से उस पुलिस वाले के बारे में बातएगे जिसने अपनी बहादुरी दिखा कर आर्यन को पकड़ लिया.

सिंघम ने की है बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस से शादी , साल 2013 में यह भी बनी थी चर्चा का विषय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस पुलिस वाले ने आर्यन को पकड़ा हैं उन्हें पूरी मुम्बई में सिंघम के नाम से पुकारा जा रहा क्योंकि इन्होंने बिना किसी की परवाह किए भारत की जानी-मानी हस्ती जिनका विदेशो में भी डंका बजता हैं उनके बेटे को अंदर कर दिया. मुम्बई पुलिस के इस इम्सपेक्टर का नाम समीर वानखेड़े हैं. समीर वानखड़े ने मुम्बई पुलिस के नाम पर चार चाँद लगा दिए हैं क्योंकि इतने बड़े स्टार के बेटे को अंदर करके इन्होंने इस बाद का सबूत दे दिया है कि मुम्बई पुलिस किसी की भी गुलाम नही हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की समीर वानखड़े ने जिस लड़की से शादी की है वह एक बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनका नाम ‘ क्रांति रेडकर ‘ है.

सिंघम की पत्नी भी फस चूंकि हैं क्रिकेट के साल 2013 के श्रीशांत के मामले में

क्रांति रेडकर ओर समीर वानखड़े की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा हैं लेकिन आज से ठीक 8 साल पहले समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर का नाम क्रिकेट को तय करके पैसे कमाने में आ गया था. इसके चलते समीर वानखड़े के भी दामन पट बहुत छीटे पड़े थे लेकिन बाद में यह सिद्ध हो गया था कि समीर वानखड़े का इसमे कोई भी हाथ नही था. साल 2013 में भारतीय क्रिकेटर श्रीशांत को क्रिकेट मैच तय करने के लिए दोषी पाया गया था.

श्रीशांत के साथ सिंघम की पत्नी का भी ना जोड़ा गया लेकिन बाद में जब पुलिस ने पूरी तरह जांच-पड़ताल की तो पता चला कि इस मामले में सिंघम की पत्नी का बिल्कुल भी हाथ नही है लेकिन बोलने वालों का मूहँ तो बन्द नही कर सकते हैं लोग आज भी क्रांति रेडकर का नाम श्रीशांत के साथ जोड़ते हैं. हालहि में  सिंघम के नाम से पहचाने जाने वाले समीर वानखड़े ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अंदर करके इस बात का सबूत दे दिया कि वह आज भी देश प्रति उतने ही वफादार हैं जितने पहले थे.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *