Breaking News
Home / खबरे / पिता के अलावा भी करोड़ों की सम्पति के है मालिक आर्यन खान, करते है ये बिज़नस

पिता के अलावा भी करोड़ों की सम्पति के है मालिक आर्यन खान, करते है ये बिज़नस

बॉलीवुड के अभिनेताओं के पास करोड़ो की सम्पति हैं जिसके चलते वह अपने बच्चो को कोई छोटा-मोटा बिज़नेस खुला देते हैं. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान ने भी अपने बेटे आर्यन खान के साथ भी किया हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान ओर उनके बेटे आर्यन खान छाए हुए है. वजह तो आपको पता ही होगी कि हालहि मे 10 दिन पहले मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया हैं. आर्यन खान को पुलिस ने गलत चीजो का सेवन करने ओर उन्हें साथ रखने के अपराध में अंदर कर दिया है.

राजकुमार से कम शॉक नही है आर्यन खान के

आर्यन को मुम्बई पुलिस ने पानी मे शिप के अंदर एल पार्टी के दौरान पकड़ा हैं. आर्यन खान के बारे मे बताए तो इनके पास करोड़ों की सम्पति हैं. लोगो का कहना ही आर्यन खान के पास जो सम्पति हैं वह उनकी नही बल्कि उनके पिता की है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन खान के पास खुद की भी सम्पति हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की आर्यन खान के खुद के पास कितनी सम्पति हैं.

कुल इतनी सम्पति के मालिक हैं आर्यन खान

आर्यन खान के बारे में बताए तो इन्होंने अपने इस 21 साल के जीवन में बहुत कुछ कर दिया हैं. जब आर्यन खान पहली बार लोगो के सामने तो लोगो का कहना था कि आर्यन में बिल्कुल शाहरुख खान की छवि हैं इसी के चलते लोग आर्यन की हैंडसम नेस ओर चार्मिंग नेस का दीवाने बन गए थे. लेकिन जब से आर्यन को पुलिस ने अंदर किया है तब से आर्यन लोगो की नज़रों में से पूरी तरह उतर चुके हैं.

90 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति के मालिक है आर्यन खान , आने वाले समय मे होंगे मन्नत के वारिस

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो आर्यन खान का कैरिएर शुरू होने से पहले ही समाप्त हो गया हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन खान के खुद के पास भी करोड़ो की सम्पति हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि आर्यन खान के पास कुल 110 से 120 मिलियन डॉलर की सम्पति हैं. इस आंकड़े को भारतीय करेंसी में देखा जाए तो आर्यन खान कुल 90 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति के मालिक हैं. जितने सम्पति एक्टर्स अपने पूरे जीवन मे नही कमाते हैं उतनी सम्पति के आर्यन खान अकेले ही मालिक हैं. आर्यन खान आने वाले समय में शाहरुख खान के घर मन्नत के वारिस भी होंगे.

20 करोड़ से भी ज्यादा मेहँगी गाड़ियों का है आर्यन खान के पास कलेक्शन

आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान के बड़े बेटे हैं. आर्यन अपना जीवन बिल्कुल एक राजा की तरह जीते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला हैं कि आर्यन खान के पास बहुत सारी मेहँगी ओर लक्सरी गाड़िया है जिनकी कीमत करोड़ो में है. आर्यन खान के पास कुल 20 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति हैं. आर्यन के पास रोल्स रोवर , लंबोरगनी , रेंज रोवर ओर मेरसेरिड्ज़ बेंज का सबसे टॉप मॉडल हैं. यही सभी की सभी कार आर्यन खान के ही नाम पर है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *