Breaking News
Home / खबरे / आर्यन खान के ड्राइवर ने खोल दिया अपना मुँह , बोला कि आर्यन ने ही मुझे बोला था

आर्यन खान के ड्राइवर ने खोल दिया अपना मुँह , बोला कि आर्यन ने ही मुझे बोला था

आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने हानिकारक पदार्थो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया है जिसके चलते आर्यन खान से पुलिस पिछले 14 दिनों से लगातार पूछ-ताछ कर रही है ताकि सच सामने आ सके. हालहि में कुछ दिनों पहले मुम्बई में क्रु पार्टी के दौरन मुम्बई पुलिस ने आर्यन को ओर उसके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को मुम्बई के ही एक बीच पर जहाज के अंदर पार्टी करते हुए और गलत ओर हानिकारक चीजो का सेवन करते हुए पकड़ा हैं. मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान से सब कुछ उगलाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन खान और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. यही कारण है कि आर्यन खान से ज्यादा सुर्खियों में शाहरुख खान का नाम आ रहा हैं. ड्राइवर ने बताया की आर्यन ने ही मुझे बोला था वहाँ छोड़ने के लिए।

कुछ समय पहले ही आर्यन खान खान ने मुम्बई पुलिस के सामने यह क़बूल किया था कि वह हानिकारक चीजो का सेवन करते हैं. जैसे ही यह बात सामने आई तो शाहरुख खान भी बहुत ज्यादा हैरान हो गए पर अंदर से टूट गए क्योंकि जब किसी का बेटा इस तरह के गलत शॉक रखता हैं सबसे ज्यादा दुख पिता को ही होता हैं. हालहि में ख़बर आई है कि मुम्बई पुलिस को आर्यन खिलाफ एक ओर ऐसा सबूत मिला हैं जिसके चलते आर्यन की रिहाई होना बहुत ज्यादा मुश्किल हो गया है.

आर्यन के ड्राइवर को लिया पुलिस ने बुलाया पूछताछ के लिए , उगल दिया सब कुछ

मुम्बई पुलिस इन दिनों सिर्फ और सिर्फ आर्यन खान के ही पीछे पड़ी हुई है क्योंकि जिस मामले में उनको अंदर किया गया है वह बहुत ही ज्यादा संगीन हैं. जिसके चलते आर्यन खान बहुत ही ज्यादा मुश्किलों में फ़स चुके हैं. हालहि में खबर आई है कि मुम्बई पुलिस ने पूछताछ के लिए आर्यन खान ड्राइवर को बुलाया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बड़े और अमीर लोगे के ड्राइवर को सब कुछ पता होता है कि मालिक क्या कर रहा और कब , कहा पर जा रहा है. इसी के चलते मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान के ड्राइवर कक पूछ-ताछ के लिए बुलाया और आपको जानकर हैरानी होगी कि पुलिस ने लगभग 12 घण्टे तक आर्यन खान के ड्राइवर से पूछ-ताछ की हैं. आर्यन खान के ड्राइवर ने पुलिस को आर्यन के खिलाफ बहुत ही ठोस सबूत दिया है और ऐसा कुछ बताया हैं जिसके चलते अब तो शायद ही आर्यन खान को रिहाई मिल पाएगी.

ड्राइवर ने खोल दी आर्यन की पोल , बोल दिया कि

मुम्बई पुलिस ने हालहि में आर्यन खान के ड्राइवर से लगभग 1 घण्टे से भी ज्यादा पुछताछ की है. पूछताछ में पता चला है कि आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ जहाज़ में किस तरह गए थे. आर्यन खान के ड्राइवर ने बयान दिया है कि उसने ही आर्यन की काले रंग की मेरसेरिड्ज़ बेंज कार में ही आर्यन को ओर उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को क्रू पार्टी के लिए बीच पर छोड़ा हैं. इसके अलावा आर्यन खान ने यह भी बोला हैं कि आर्यन अपने दोस्त अरबाज़ के साथ कार के अंदर हानिकारक पदार्थों के बारे में बात कर रहे थे. मुम्बई पॉलिसी के पास आर्यन के खिलाफ यह एक बहुत ही ठोस सबूत हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *