Breaking News
Home / खबरे / आर्यन को मिल गयी बेल आए स्टेशन से बहार लेकिन अब करना होगा ये काम, समीर वांखड़े से करा वादा

आर्यन को मिल गयी बेल आए स्टेशन से बहार लेकिन अब करना होगा ये काम, समीर वांखड़े से करा वादा

आज से ठीक 25 दिन पहले 3 तारिक को सुबह 3 बझे मुम्बई पुलिस ने बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान को मुम्बई के बीच पर एक जहाज में हो रही क्रू पार्टी मे हानिकारक चीजो का सेवन करने के इल्ज़ाम में अंदर कर दिया था. शाहरुख खान के लिए यह किसी सदमे से बिल्कुल भी कम नही था क्योंकि एक पिता अपने बेटे को कैसे करागहर में बंद देख सकता हैं. शाहरुख खान के लिए ही नही बल्कि पूरे बॉलीवुड के लिए भी यह किसी सदमे से बिल्कुल भी कम नही था. आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान बेटे हैं यही कारण है कि आर्यन खान का नाम न्यूज़ चैनल में बहुत ज्यादा उछाला जा रहा था. आर्यन खान को जिस पुलिस वाले ने अंदर किया है उसका नाम समीर वानखेड़े है. शाहरुख खान ने अपने बेटो को रिहा करवाने के पूरी कोशिश कर रहे है लेकिन 25 दिनो तक आर्यन खान को बेल नही मिली थी लेकिन आज के दिन ने आर्यन खान के आने वाले दिनों को बदल दिया क्योंकि अभी-अभी खबर आई हैं कि आर्यन खान को हाई कोर्ट ने बेल दे दी हैं. आइये आपको बतांते हैं कि आखिर आज ऐसा क्या हुआ जिसके चलते कोर्ट ने आर्यन खान को बेल दे दी.

किंग खान के बेटे को मिली बेल , आज है खान परिवार के लिए खुशी का माहौल

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए थे क्योंकि उनके बड़े बेटे आर्यन को पुलिस ने हानिकारक चीजो का सेवन करने के शक में अंदर किया था. लेकिन आज दिन शाहरुख खान के लिए ओर उनके पूरे परिवार के दिन एक नए दिन के रूप में निकल कर आया है क्योंकि आज आर्यन खान को कोर्ट ने बेल दे दी. जी हाँ आखिर 25 दिनों के लंबे इंतजार के बाद आर्यन खान को बेल मिल गई हैं. आज कोर्ट में बहुत कुछ घटित हुआ जिसके चलते अंत मे कोर्ट ने आर्यन खान को बेल दे दी. कोर्ट आज हुआ कुछ ऐसा था कि जब जज साहेब ने आर्यन के खिलाफ सुनवाई शुरू की ओर शुरू में ही बोले कि सरकारी वकील आप मुझे बताइए कि मैं आर्यन को क्यों बेल की मांग को खारिज करने के बारे में सोचू .

सरकारी वकील नही रोक पाया आर्यन खान की बेल , कोर्ट ने दी आर्यन को बेल

यह सुनकर सरकारी वकील बहुत कुछ बोलने लगे लेकिन कोई भी ऐसी दलील पेश नही की जिससे कोर्ट आर्यन की कस्टडी ओर कुछ समय के लिए पुलिस को दे दे. अंत मे जज बोले कि पुलिस के पास अब ऐसा कोई भी सबूत नही है जिसके चलते आर्यन के बेल की माँग को खारिज किया जाए. इसलिए यह कोर्ट आर्यन खान को बेल देती है लेकिन पुलिस को यह आदेश देती है कि अपनी जांच जारी रखे. यह बोलकर जज साहब ने आर्यन खान की बेल की दलील को मान लिया और आर्यन खान को बेल दे दी. आज का दिन खान परिवार के लिए बहुत ही ज्यादा खुशाल होगा क्योंकि उनका बड़ा बेटा आर्यन आज 25 दिनो के बाद करागहर से छूट कर घर वापिस आएगा.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.