Breaking News
Home / खबरे / बेटे आर्यन से अंदर स्टेशन में बर्गर लेकर मिलने पहुँचे शाहरुख़ खान और गौरी, पिता बेटे हुए भावुक

बेटे आर्यन से अंदर स्टेशन में बर्गर लेकर मिलने पहुँचे शाहरुख़ खान और गौरी, पिता बेटे हुए भावुक

इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हालहि मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है. आर्यन को अंदर करने की वजह पूरी दुनिया मे फैल चुकी हैं. शाहरुख खान एक अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी हैं और यही कारण हैं जिसकी वजह से शाहरुख के लिए हुई छोटी-छोटी बाते भी लोगे के लिए बहुत ज्यादा मायने रखती हैं.

पुलिस के पास है शाहरुख खान का बेटा आर्यन , नही मिलता हैं ठीक से खाने को भी

शाहरुख खान का बेटा इन दिनों पुलिस के पास है और पुलिस उससे बहुत ही गलत तरीके से पूछ-ताछ कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख बेटे को पुलिस से बचाने के लिए पैसो को पानी की तरह बहा रहे हैं. बताया जा रहा शाहरुख खान अपने बेटे की एक झलक देखने को तरस रहे हैं. बेटे से 5 मिनट मिलने के शाहरुख खान अपने वकील के साथ दिन रात कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं जैसा-तैसे करके शाहरुख खान को बेटे से मिलने का मौका मिला और बेटे की शक्ल को करीब से देखने का मौका मिला.

आर्यन मि हालात हैं बहुत खराब , पिता शाहरुख खान ने की इस बात की पुष्टि

जब शाहरुख खान अपनी पत्नी के गौरी के साथ आर्यन से मिलने पुलिस थाने में गए तो उनकी आँखों मे बेटे की हालत को देखकर आँसू आ गए. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि आर्यन को बर्गर खाना बहुत ज्यादा पसन्द है इसी के चलते शाहरुख खान कह आर्यन बन्द हैं वहां बेटे के लिए बर्गर लकें गए. जब आर्यन ने अपने पिता और माँ गौरी को बर्गर के साथ देखा तो उसकी आँखें भर आईं ओर वही सबके सामने रोने लग गया. बेटे को ऐसे रोते हुए देख माँ गौरी भी खुद को रोक नही पाई हो बेटे के गले लग कर रोने लगे गई. परिवार का ऐसा प्यार देखकर वहा खड़े पुलिस वाले भी आश्रयचकित हो गए और सोचने लगे कि कैसे एक माँ और बेटे के बीच मे इतना प्यार हक सकता हैं.

बेटे के लिए लेकर गए बर्गर पिता शाहरुख खान , नही खाया था काफ़ी दिनों से खाना

शाहरुख खान का बेटा आर्यन इन दिनों बहुत ही बुरे समय से गुज़र रहा हैं. जिसके चलते पूरा खान परिवार भी मुसीबातों का सामना कर रहा है. शाहरुख खान से बेटा आर्यन जहां बन्द हैं वहाँ उसे ठीक से दो वक्त की रोटी भी नही मिल रही हैं. बताया जा रहा हैं कि आर्यन को सिर्फ चावल ही खाने को मिल रहे है और उसके साथ बस दाल. सोशल मीडिया पर बोला जा रहा हैं कि जो लड़का कभी सोने-चाँदी के बर्तन में खाना खाता था आज उसको ठीक से दो वक्त की रोटी भी नसीब नही हो रही हैं. बेटे के इसी दुःख को देखते हुए जब पिता शाहरुख खान को आर्यन से मिलने का मौका मिला तो उनकी पत्नी गौरी ने बेटे के खाने के लिए एक बर्गर ले लिया ताकि वह कुछ अलग खा सके.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.