Breaking News
Home / खबरे / आर्यन की बेल में इन 3 लोगो ने निभाई अहम भूमिका, नही तो अभी भी होते स्टेशन के अंदर

आर्यन की बेल में इन 3 लोगो ने निभाई अहम भूमिका, नही तो अभी भी होते स्टेशन के अंदर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हालहि में बेल मिल गई है जिसके चलते खान परिवार में खुशी का माहौल हैं. शाहरुख खान के बेटे को पुलिस ने बेल मिलने के 25 दिन पहले पडका था एक क्रू पार्टी के दौरान हानिकारक चीजो का सेवन करते हुए लेकिन काफी मेहनत और मशक्कत करने के बाद कोर्ट ने आर्यन खान को बेल दे दी है. आर्यन खान को बेल सेक्शन कोर्ट ने नही बल्कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी है. आर्यन खान के बेल दिलाने में शाहरुख खान ने ही नही बल्कि शाहरुख खान के बहुत सारे करीबी लोगों में उनकी मदद की है. अगर वह नही होते तो शायद अभी भी आर्यन खान करागहर में ही बन्द होते. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से उन 3 लोगो के बारे में बताएगे जिन्होंने शाहरुख खान की सबसे ज्यादा मदद की है आर्यन को बेल दिलाने में.

1. सलमान खान हैं इस सूची में सबसे ऊपर

सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोगो का कहना था कि सलमान खान और शाहरुख खान की ज्यादा नही बनती है लेकिन ऐसे लोगो की जानकारी के लिए बता दे कि जब पुलिस ने आर्यन खान को पकड़ा था तो सबसे पहले आर्यन खान को बचाने उनके पास सलमान खान ही पौचे थे क्योंकि शाहरुख खान उस समय विदेश गए हुए थे इसलिए उन्होंने तुरंत सलमान खान को फ़ोन किया जिसके चलते सलमान खान तुरंत वकील लेकर आर्यन के पास पौचे. अगर इस समय सलमान खान वकील के साथ नही पोछते तो पता नही क्या होता. सलमान खान शाहरुख के साथ आर्यन खान को बेल मिलने तक साथ रहे हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख के साथ सलमान शुरुआत से लेकर अंत तक रहे हैं.

2. शाहरुख खान की मैनेजर पूजा बनी आर्यन की शुभ चिंतक , आर्यन की बेल के लिए की हैं शाहरुख से भी ज्यादा मेहनत

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने आर्यन को बचाने के लिए जितना कुछ किया है उतना किसी ने भी नही किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि पूजा ददलानी वह सब कुछ कर रही थी जो कि शाहरुख खान करते अपने बेटे को बचाने के लिए. शाहरुख एक बहुत ही बड़े सेलिब्रिटी हैं जिसके चलते वह जहाँ भी जाएंगे लोगो की और मीडिया की भीड़ उनके साथ आएगी. इसलिए शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर ददलानी को अपना माध्यम बनाया कर रखा था जिसके चलते वह सुबह से शाम तक कोर्ट के ही चक्कर काटती थी ताकि किसी का किसी तरह से आर्यन को रिहाई मिल जाए. इसलिए आर्यन को बाहर लाने में पूजा ददलानी की बहुत ज्यादा एहम भूमिका रही हैं.

3. जूही चावला ने निभाई है दोस्ती , दी है आर्यन की ज़मानत

शाहरुख खान और जूही चावला की बहुत पुरानी दोस्ती है. दोनो एक साथ बहुत सारे बिज़नेस भी चलाते हैं. आपको बता दे कि शाहरुख खान की जो आईपीएल टीम है उसमें जूही की बराबरी की हिस्सेदारी है. दोनो सोशल मीडिया पर एक साथ बहुत कम दिखाई देते हैं लेकिन दोनो के बीच में बहुत अच्छी दोस्ती है. जूही चावला ने ही आर्यन के जमानत के काग़ज पर हस्ताक्षर किए हैं. आपको बता दे कि जूही चावला ने आर्यन की जमानत पर हस्ताक्षर करके शाहरुख खान और अपनी दोस्ती का सबूत दिया हैं. इसलिए जूही की भी आर्यन को बेल दिलाने में बहुत अहम भूमिका थी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.