Breaking News
Home / खबरे / आर्यन ने क़बूल करा की करते है ग़लत चीजों का सेवन, स्टेशन में पिता शाहरुख़ मिलने पहुँचे

आर्यन ने क़बूल करा की करते है ग़लत चीजों का सेवन, स्टेशन में पिता शाहरुख़ मिलने पहुँचे

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पुलिस ने एक हफ्ते पहले ही अंदर कर दिया था. पुलिस ने आर्यन को रंगे हाथों मुम्बई के एक बीच पर शिप के ऊपर गलत चीजो का सेवन करते हुए पकड़ा हैं. जब पहली बार आर्यन की कोर्ट में पेशी हुई तो कोर्ट ने पुलिस को 7 दिन के लिए आर्यन की कूस्टडी दी थी. शुक्रवार को फिर से आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने फिर आर्यन लो 14 दिनो के लिए पुलिस के हवाले कर दिया पूछ-ताछ के लिए. आज दिन में एक बझे मुम्बई पुलिस ने इस बात का ऐलान किया है कि आखिरकार आर्यन ने अपना मुँह खोल दिया.

खोल दिया डंडे के डर से आर्यन ने अपना मुँह , उगल दिया सब कुछ

आर्यन ने पुलिस को बहुत सारी बाते बताई है जिसमे सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि आर्यन ने कबूल किया है कि वह गलत चीजो का सेवन करते हैं. पुलिस ने जैसे ही यह बात न्यूज़ वालो को बताई तो यह बात हर जगह फैल गई. आर्यन अब सबकी नजरों में गलत साबित हो गए हैं क्योंकि उन्होंने मान लिए हैं कि वह गलत चीजो का सेवन करते हैं. आइए आपको बताते हैं कि ओर क्या-क्या आर्यन ने पुलिस के सामने कबुल किया

सख्त अंदाज में की पुलिस ने आर्यन से पूछताछ , अंत मे उगल ही दिया सच

आर्यन एक सुपरस्टार के बेटे हैं जिनका नाम शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान के अपने पूरे जीवन मे एक भी दाग नही था लेकिन हालहि इनके बेटे आर्यन ने शाहरुख खान की इज़्ज़त ओर रेपोटेशन पर दाग लगा दिया है. शुक्रवार को कोर्ट ने फिर से आर्यन को 14 दिनों के लिए पुलिस की निगरानी में रहने का आदेश दिया हैं ओर साथ ही यह भी बोला हैं कि पुलिस की पूरी छूट है आर्यन से सख्ती से पूछताछ करने की. इतने दिनों से आर्यन एक शब्द भी नही बोल रहे थे लेकिन जैसे ही पुलिस ने अपने मुँह की जगह अपने डंडे का इस्तेमाल किया तो आर्यन ने तुंरत अपना मुँह खोल दिया.

पुलिस का कहना हैं आर्यन ने अपने पूरे होशोहवास में यह कबूल कर लिया है कि वह गलत चीजो का सेवन करते हैं जो कि स्वास्थ्य के लिए बहुत ज्यादा हानिकारक है. यह चीजे भारत मे पूरी तरह से बेन है. साथ ही आर्यन ने यह भी बोला कि इसकी लत उसे लंदन में लगी थी. जैसे ही यह बात बाहर आई तो जो भी लोग आर्यन के सपोर्ट में आ रहे थे वह सभी हैरान हो गए और धीरे-धीरे अपने कदम पीछे ले रहे हैं.

बेटे को बचाने में होगी अब और भी ज्यादा मुश्किल

आर्यन खान ने आज मुम्बई पुलिस के सामने यह कबूल कर लिया है कि वह हानिकारक चीजो का सेवन करते है जो कि भारत मे पूरी तरह से बेन हैं. जैसे ही पुलिस ने इस बात सूचना लोगो को दी तो शाहरुख खान की सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा बदनामी हुई. आर्यन ने जो हरकत की हैं उसका शाहरुख खान की इमेज पर बहुत ज्यादा असर पड़ रहा हैं. इस समय आर्यन के पिता शाहरुख खान से लेकर आर्यन के वकील भी इस सोच में पड़ गए कि उनको पुलिस से कैसे बचाया जाए.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *