Breaking News
Home / खबरे / महज़ 8 साल कर अबराम के नाम शाहरुख़ ने कर रखी है करोड़ों कि सम्पति, अभी भी अबराम कमा सकते है महीने के करोड़ों

महज़ 8 साल कर अबराम के नाम शाहरुख़ ने कर रखी है करोड़ों कि सम्पति, अभी भी अबराम कमा सकते है महीने के करोड़ों

भारत मे इन दिनों अगर कोई व्यक्ति चर्चा में है तो वह है शाहरुख खान. शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि आर्यन को पुलिस ने अंदर कर दिया है वह भी बहुत ही ज्यादा संगीन वजह से. आप सभी की जानकारी के लिए बात दे कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पुलिस के गलत ओर गैरकानूनी चीजो का सेवन करने ओर उनको अपने पास रखने के कारण अंदर कर दिया है. आर्यन खान की इस हरकत की वजह से शाहरुख खान बहुत ज्यादा परेशान है क्योंकि वह अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं अपने बेटे को बचाने की लेकिन हर बार कोई ना कोई दिक्कत आ ही जाती हैं. आपको बता दे अबराम का एक इंस्तागाम हैंडल भी है जिसको शाहरुख़ की टीम हैंडल करती है, अगर वो उसपर किसी ब्रांड का प्रमोशन ही करे तो भी करोड़ों तो सिर्फ़ महीने में कमा सकते है.

अबराम जीते हैं आर्यन से भी बेहतरीन ज़िन्दगी

खान परिवार में सभी लोग अपनी ज़िंदगी बहुत ही ज्यादा लक्सरी ओर आलीशान तरीके से जीते हैं अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो खान परिवार के सभी लोग राजा , राजकुमार की तरह अपना जीवन जीते हैं क्योंकि पैसे की शाहरुख खान के पास कोई कमी नही हैं. आर्यन खान के बारे में तो आपको पता ही होगा कि वह किस तरह का जीवन व्यतीत करते हैं लेकिन आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बातएगे की शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम किस तरह का जीवन जीते हैं.

भाई आर्यन से भी लक्सरी लाइफ जीते है अबराम

बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम अपने जीवन को बहुत ही ज्यादा आलीशान तरीके से जीना पसन्द करते हैं. अबराम की रहीसी के चर्चे चारो तरफ हैं. अबराम की उम्र अभी मात्र 8 साल हैं. अबराम इतनी सी उम्र में बहुत ही ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम लगते हैं. लोगो ने कहना है कि अबराम बॉलीवुड का भविष्य है. अबराम अपने लुक्स के चलते इतनी सी उम्र में ही सबको अपना दीवाना बनाकर रखे हुए हैं. अबराम के बारे में बताए तो यह मुम्बई की सबसे मेहँगी स्कूल में पढ़ते हैं जिसकी सालाना फीस 10 लाख रुपए से भी ज्यादा है. अबराम के लिए बोला जाता है कि पूरी स्कॉल में मॉडल के नाम जाने जाते हैं क्योंकि अबराम के लुक्स पिता से बिल्कुल भी कम नही है.

करोड़ो की कीमती कार में घूमते हैं अबराम

आम तौर पर बच्चे स्कूल किसी नॉर्मक कार में जाते हैं लेकिन अबराम जिस कार में स्कूल जाते हैं उसकी कीमत 10 करोड़ से भी ज्यादा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कार को चलाने के लिए अबराम का एक पर्सनल ड्राइवर है और हाँ एक ओर बात अबराम को इस लक्सरी कार को इनके अलावा और कोई भी नही चलाता हैं. सोशल मीडिया और लोगो का कहना है कि इतनी रहीसी से तो शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन नही रहते थे जितने ऐशो आराम और उनका छोटा बेटे अबराम रहता है. अबराम के लिए अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो बिल्कुल एक राजकुमार जैसा जीवन जीना पसन्द करते हैं अबराम.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *