Breaking News
Home / खबरे / अरबाज खान तलाक के बाद 22 साल छोटी लड़की से करने वाले हैं शादी, 3 करोड़ का फ्लैट कर चुके गिफ्ट

अरबाज खान तलाक के बाद 22 साल छोटी लड़की से करने वाले हैं शादी, 3 करोड़ का फ्लैट कर चुके गिफ्ट

अरबाज खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और एक्टर है । अरबाज खान ने मशहूर फिल्म दबंग के जरिए चुलबुल पांडे के कैरेक्टर को भी दुनिया के सामने रखा है । अरबाज सलमान खान के बड़े भाई हैं। आजकल अरबाज खान फिल्मों के अलावा किसी अलग बात से भी चर्चा में है। यह चर्चा का विषय है अरबाज से 22 वर्ष छोटी गर्लफ्रेंड। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम उम्र के हीरोइनों से हीरो के अफेयर होना आम बात है । ज्यादातर डायरेक्टर प्रोड्यूसर अपने से कम उम्र की हीरोइनों के साथ अक्सर अफेयर से चर्चा में रहते हैं ।

इस कारण हुए पत्नी मलाइका से दूर

अरबाज खान सलीम खान के सबसे बड़े बेटे हैं । उनके दो भाई सलमान और सोहेल खान है । सलमान खान बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं लेकिन वह अभी तक कुंवारे ही है । लेकिन अरबाज खान की शादी हो चुकी थी । अरबाज की पत्नी का नाम मलाइका अरोड़ा है जो बॉलीवुड में आइटम सोंग्स करती है । लेकिन अरबाज खान ने अपने 17 साल का रिश्ता मलाइका अरोड़ा से खत्म कर लिया है । मलाइका ने रिश्ता खत्म होने की वजह अरबाज के गलत आदतों को बताया है।

मंहगी गाड़ियों के शौकीन है अरबाज

अरबाज खान महंगी गाड़ियों के शौकीन है । उनकी गाड़ियों की लिस्ट में बहुत सारी महंगी महंगी ब्रांड की गाड़ियां शामिल है जिनमें मर्सिडीज लैंबोर्गिनी आधी विदेशी गाड़ियां भी शामिल है ।उनको शुरुआत से ही महंगी गाड़ियां खरीदने का शौक है । वह अपना ज्यादातर समय फिल्मों को डायरेक्ट करने में ही बिताते हैं और कभी-कभी एक्टिंग में भी हाथ आजमाते हैं । उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा ने अलग होने के बाद बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन शुरू किया है । दोनों अधिकतर पार्टी वह सामूहिक प्रोग्राम में एक साथ देखे जाते हैं । अरबाज खान मलाइका अरोड़ा से 2017 में अलग हुए थे । उसके बाद से ही अर्जुन और मलाइका का अफेयर शुरू हो गया था ।

उम्र में है 22 साल का अंतर

अरबाज भी अभी अपने से 22 साल छोटी गर्ल’फ्रेंड जॉर्जिया से रिलेशन में है । जॉर्जिया की उम्र 29 साल है जबकि अरबाज 51 साल हो चुके हैं । मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद से ही उनका अफेयर जॉर्जिया से चल रहा है। दोनों एक साथ खुलकर अपने रिलेशन को भी शेयर करते हैं। अरबाज खान और जॉर्जिया के रिलेशन की चर्चा चारों तरफ होती है इसका मुख्य कारण उनके उम्र में अधिक अंतर होना है। अभी बीते 2 साल से उन्होंने खुलकर अपने रिलेशन को स्वीकार किया है। जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *