Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान को बताया जा रहा है मलाईका अरोड़ा के बेटे का असली पिता, बोली जा रही है इस वजह से सलमान को लेकर इतनी बड़ी बात

सलमान खान को बताया जा रहा है मलाईका अरोड़ा के बेटे का असली पिता, बोली जा रही है इस वजह से सलमान को लेकर इतनी बड़ी बात

अरबाज़ खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया में ही नही बल्कि पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. अरबाज़ खान वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है जिसके चलते आज के समय में अरबाज़ खान को सभी जानते है. अरबाज़ खान की निजी ज़िंदगी के बारे में बताए तो वह शादी के 18 साल बाद अपनी पत्नी मलाईका अरोड़ा से अलग हो चुके है जिसके चलते पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में आज भी हर जगह मलाईका अरोड़ा के ही चर्चे है. अरबाज़ खान और मलाईका अरोड़ा के अलग होने के बाद अभी कुछ समय पहले ही एक बात समाने आई है मलाईका के बेटे का असली पिता अरबाज़ खान को नही बल्कि सलमान खान को बताया जा रहा है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह मलाईका अरोड़ा के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में मलाईका अरोड़ा की निजी ज़िंदगी को लेकर खुले इस राज के बारे में विस्तार से बताते है.

मलाईका की निजी ज़िंदगी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सलमान खान को बताया जा रहा है उनके बेटे का पिता

मलाईका अरोड़ा का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है यह बात तो आप सभी लोग जानते ही होगे लेकिन आपको बता दे कि वर्तमान समय में मलाईका अरोड़ा जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है जिसके चलते आज के समय में मलाईका अरोड़ा को पूरी दुनिया भर में जाना जाता है. मलाईका अरोड़ा एक समय पर खान परिवार की बहु हुआ करती थी लेकिन उन्होंने अरबाज़ खान से सारे रिश्ते तोड़ लिए और वर्तमान समय में खुद ही अपने हे अरहान का पालनपोषण कर रही है. वर्तमान समय में मलाईका अरोड़ा मीडिया में काफ़ी ज़्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बात सामने आई है जिसके दौरान बोला जा रहा है कि मलाईका अरोड़ा के बेटे अरहान का पिता अरबाज़ खान को नही बल्कि अरबाज़ खान के भाई सलमान खान को बताया जा रहा है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह मलाईका अरोड़ा के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है आख़िर क्यों मलाईका के बेटे को सलमान खान का बच्चा बताया जा रहा है.

सलमान खान को बताया जा रहा है मलाईका अरोड़ा का बेटा, इस वजह से बोली जा रही है इतनी बड़ी बात

सलमान खान वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान को उनकी भाभी रह चुकी मलाईका अरोड़ा के बच्चेका पिता बताया जा रहा है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह मलाईका अरोड़ा की ही बातें हो रही है. मलाईका अरोड़ा के बेटे अरहान के लिए बोला जा रहा है कि इसके पिता अरबाज़ खान नही बल्कि सलमान खान है. ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि अरहान खान की हरकतें और रंग रूप बिल्कुल सलमान खान के जैसा ही है और इतना ही नही बल्कि अरहान में तो साफ़ सलमान खानकी झलक दिखती है जिसकी वजह से बोला जा रहा है कि मलाईका के बेटे अरहान के असली पिता सलमान खान है लेकिन आपको बता दे कि ऐसा कुछ भी है और रही बात सलमान खान की तो वह मलाईका के बेटे के रिश्ते में ताऊ जी लगते है तो थोड़े बहुत तो लक्षण मिलते ही है. यही ख़बर की सच्चाई है जिसकी वजह से लोग सलमान खान को ही मलाईका के बच्चे का पिता मान बैठे है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *