Breaking News
Home / खबरे / अरबाज़ खान ने मलाईका से अलग होने के बाद बताया दिल टूटने का असली दर्द, बोले आज भी करता हूँ मै मलाईका से प्यार

अरबाज़ खान ने मलाईका से अलग होने के बाद बताया दिल टूटने का असली दर्द, बोले आज भी करता हूँ मै मलाईका से प्यार

अरबाज़ खान बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से आते है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. अरबाज़ खान एक एक्टर होने के साथ-साथ बॉलीवुड के एक नामी डायरेक्टर भी है जिनका आज के समय मे पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है और सभी लोग उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. अरबाज़ खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने साल 1998 में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री मलाईका अरोडो से शादी की थी. दोनो की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी बोला जाता था लेकिन शादी के 19 साल बाद अरबाज़ खान साल 2017 में अपनी पत्नी मलाईका अरोडो से अलग हो गए. वर्तमान समय मे अरबाज़ खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है

ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अरबाज़ खान का एक बड़ा बयान सामने आया है जो कि उन्होंने अपनी पत्नी मलाईका से अलग होने के बाद दिया था. अरबाज़ खान ने अपने इस बयान में दिल टूटने के असली दर्द के बारे में बताया है जिसके चलते उनका कहना था कि वह आज भी मलाईका को सबसे ज्यादा चाहते है और उन्हें प्यार करते है. आइए आपको आगे आर्टिकल में अरबाज़ खान के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जो की उन्होंने अपनी पत्नी मलाईका से अलग होने के बाद दिया था.

अरबाज़ खान ने बताई अपने और मलाईका के रिश्ते की सच्चाई, बोले सबसे ज्यादा प्यार मलाईका से ही किया है

अरबाज़ खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और इसी के साथ-साथ अरबाज़ खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान के भाई है जिसके चलते भी उन्हें सभी जानते है. अरबाज़ खान का निजी जीवन किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि अरबाज़ खान ने अपने जीवन मे काफी चीजो का सामना किया है. वर्तमान समय मे अरबाज़ खान अपने निजी जीवन या बोल सकते है कि अपनी पत्नी को लेकर दिए गए एक बयान की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. अरबाज़ खान का हालहिं में एक बयान सामने आया है जिसके उन्होंने अपनी पत्नी मलाईका से अलग होने के बाद दिल टूटने के दर्द के बारे में बताया है. अरबाज़ खान ने अपने इस बयान में बताया कि वह मलाईका को सबसे ज्यादा चाहते थे. अरबाज़ खान के इस बयान के बाद ऐसा लग रहा था कि वह मलाईका को कभी भी नही भूल पाएगे. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर मलाईका से इतना प्यार होने के बाद भी उनसे अलग होने का फैसला क्यों लिया था.

अरबाज़ खान करते थे मलाईका अरोडो से बेहद प्यार, लेकिन फिर इस वजह से लिया गलग होने का फैसला

अरबाज़ खान का अभी तक का फिल्मी सफर काफी अच्छा रहा है. वर्तमान समय मे अरबाज़ खान अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि अपनी पत्नी से इतना ज्यादा प्यार करने के बाद भी उन्हें मलाईका से अलग होने का फैसला लेना पड़ा ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो के बीच मे आए-दिन अब-बन होती रहती थी जिसका सीधा प्रभाव उनके बेटे पर पड़ रहा था जिसके चलते उन्होंने मलाईका से अलग होने का फैसला लिया था.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *