Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली से शादी करके कर लिया अनुष्का शर्मा अपना कैरिएर समाप्त, ना चाहते हुए भी बनानी पड़ गई बॉलीवुड से दूरिया ये है वजह

विराट कोहली से शादी करके कर लिया अनुष्का शर्मा अपना कैरिएर समाप्त, ना चाहते हुए भी बनानी पड़ गई बॉलीवुड से दूरिया ये है वजह

विराट कोहली एक बहुत ही बड़े और महान खिलाड़ी है जिन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. विराट कोहली का अभी तक का क्रिकेट का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि विराट कोहली ने अपने खेल का पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है. विराट कोहली के बारे में बताए तो आज के समय मे उनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. विराट कोहली के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री से शादी की है जिसका नाम अनुष्का शर्मा है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक बोला जाता है. हालहिं में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि विराट कोहली से शादी करने के बाद से अनुष्का शर्मा का फिल्मी कैरिएर लगभग समाप्त हो गया था और ना चाहते हुए भी उन्हें बॉलीवुड से दूरिया बनानी पड़ी थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि विराट से शादी के बाद अनुष्का शर्मा ने अपना फिल्मी कैरिएर समाप्त कर लिया.

कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का ने बना ली बॉलीवुड से दुरिया, नही कर पा रही थी चाहकर भी फिल्मे

विराट कोहली एक बहुत ही बडे और महान खिलाड़ी है जिन्हें केवल भारतीय ही नही बल्कि पूरी दुनिया फॉलो करती हैं. विराट कोहली इस समय मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उन्हें लेकर एक बात पता चली है उनसे शादी करने के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने ही हाथों अपना फिल्मी कैरिएर समाप्त कर लिया. आपको बता दे कि विराट कोहली से शादी होने के बाद अनुष्का शर्मा को 2 साल तक जी हाँ 2 साल तक बॉलीवुड से दूरिया बनानी पड़ी थी और इतना ही नही बल्कि जब उन्हें फिल्मो के आफर आ रहे थे तो वह चाहकर भी फिल्मो में काम नही कर पा रही थी और एक प्रकार से उनका फिल्मी जीवन लगभग समाप्त ही गया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि शादी के बाद ऐसा क्या हो गया जिसके चलते अनुष्का शर्मा को दो साल से भी ज्यादा समय तक बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहना पड़ा और फिल्मी कैरिएर भी लगभग समाप्त हो गया.

अनुष्का शर्मा को विराट से शादी के बाद बनानी पड़ी थी बॉलीवुड से दूरिया, ये थी वजह

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की नमी अभिनेत्रियो में से आती है जिनका फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है. आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा ने सलमान, शाहरुख और आमिर खान जैसे तीनो बड़े अभिनेताओ के साथ फिल्मे की है. हालहिं में अनुष्का शर्मा को लेकर एक बात पता चली है कि विराट कोहली से शादी के बाद उनका फ़िल्मी कैरिएर समाप्त हो गया था ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का शर्मा शादी के बाद माँ बन गई थी और उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. इसी के चलते लगभग दो सालो तक उन्हें बॉलीवुड से दूरिया बनानी पड़ी और इसी के चलते वह चाहकर भी फिल्मो में काम नही कर पाई. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो एक माँ का फर्ज निभाने की वजह से अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड से दूरिया बनानी पड़ी थी. बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा फिर से बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारी कर रही है और बहुत जल्द पर्दे पर नज़र आने वाली है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.