Breaking News
Home / खबरे / अनुष्का ने विराट के साथ बेटी की पहली बार तस्वीरे डाली, देखे विराट का बेटी के साथ प्यारी फोटो

अनुष्का ने विराट के साथ बेटी की पहली बार तस्वीरे डाली, देखे विराट का बेटी के साथ प्यारी फोटो

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के बाद उनको एक बेटी हुई थी. अभी वो 6 महीने की हो गयी है. इन्स्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा अक्सर फोटो शेयर करती है. हाल ही में अनुष्का ने एक फोटो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. और लोगो का काफी प्यार मिल रहा है. आपको बता दे की इस फोटो में अनुष्का और विराट कोहली की बेटी विराट की गोदी में खेल रही है. ये पहली बार है की अनुष्का शर्मा ने ऐसी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऐसे में विराट और उनकी बेटी की इस तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे है. विराट के फैन्स का उनकी ये तस्वीर देख कर दिल पिंघल रहा है.

इसके साथ अनुष्का शर्मा ने अपने साथ भी अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है. हालाँकि ये बात अलग है की इस तस्वीर में अनुष्का ने अपनी बेटी का चेहरा नही दिखाया है. इस फोटो में आप आसानी से देख सकते है की अनुष्का और उनकी बेटी एक फॅमिली पार्क में दोनों साथ में खूब मस्ती करती दिखी है.

केक काटकर किया सेलिब्रेशन 

विराट कोहली ने अपनी बेटी के 6 महीने के होने पर केक काट कर सेलिब्रेशन किया जिसकी कुछ तस्वीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. अनुष्का शर्मा ने भी कुछ तस्वीरे शेयर की है ये पहली बार है की अनुष्का और उनकी बेटी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गयी है और लोगो ने इतनी पसंद की है.

इसकी मुस्कान हमारी दुनिया बदल सकती है 

अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की इसकी एक मुस्कान हमारी दुनिया बदल सकती है. में आशा करती हूँ की जिस प्यार से तुम हमारी तरफ देखती हो हम भी पूरी तरह से जीने लग जाते है. और साथ में बेटी के 6 महीने की होने पर शुभकामनाये दी.

बेटी के नामांकरण पर की थी फोटो शेयर 

इस से पहले अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के नामांकरण पर भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी और फोटो शेयर कार्य हुए अनुष्का ने अपनी बेटी के नाम का एलान किया था. हालाँकि अभी भी विराट और अनुष्का क बेटी का चेहरा किसी ने नहीं देखा है. उनके फंस उनकी बेटी के चहरे को देखने के लिए बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है.

women’s day पर की थी विराट ने फोटो शेयर

इस से पहले विराट कोहली ने अपनी बेटी और अनुष्का की फोटो women’s day पर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी. हम भी विराट और अनुष्का की बेटी के अच्छे स्वास्थ्य और उज्जवल भविष्य की कामना करते है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *