Breaking News
Home / खबरे / अनुष्का से भी ज़्यादा सुंदर हैं विराट की भाभी, विराट के साथ भाभी को देखकर आज भी हो जाती हैं अनुष्का लाल

अनुष्का से भी ज़्यादा सुंदर हैं विराट की भाभी, विराट के साथ भाभी को देखकर आज भी हो जाती हैं अनुष्का लाल

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ज्यादातर क्रिकेटरों से ही शादी करती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की उंस एक्ट्रेस के बारे में बातएगे जिसने क्रिकेट की दुनिया के किंग नाम से पहचाने जाने वाले विराट कोहली से शादी की हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा की. अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती हैं ओर विराट कोहली को क्रिकेट की दुनिया मे शायद ही कोई होगा जो नही जानता होगा. विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से साल 2018 में शादी की थी. हालहि में पिछले साल अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम दोनो ने मिलकर विरुषका रखा हैं. बताया जाता है कि विराट कोहली के एक बड़े भाई भी हैं जिनका नाम विकास कोहली हैं. विराट के भाई की पत्नी का चेतना हैं. विराट अक्सर अपनी भाभी के साथ ही शॉपिंग पर जाते है।

विराट ने अपनी शादी के किये थे दो-दो रिसेप्शन

विराट कोहली भारत के सबसे बहतरीन क्रिकेटर हैं. विराट भारत के ही नही बल्कि दुनिया के भी सबसे शानदार क्रिकेटर हैं. विराट की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया मे हैं. पूरी दुनिया मे शायद ही ऐसा कोई होगा जो कि विराट कोहली को नही जानता होगा. विराट कोहली ने हालहि में साल 2017 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की हैं. बताया जा रहा हैं कि विराट और अनुष्का काफी सालो से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर उन्होंने साल 2017 में शादी कर ली और पति पत्नी के पवित्र बंधन में बंद गए.

आपको एक ओर बात दे कि विराट ने शादी भारत मे नही बल्कि इटली देश मे की थी. लोगो को अपने विवाह के बारे मे बताने के लिए विराट और अनुष्का ने 2-2 रिसेप्शन किए थे पहला अपने होम टाउन दिल्ली में ओर दूसरा मुम्बई में. जब विराट कोहली ने शादी की थी तो सोशल मीडिया पर केवल ओर केवल विराट कोहली ओर अनुष्का की ही तस्वीरे वायरल हो रही थी.

फ़ोटो हुई वायरल भाभी दिख रही हैं पत्नी से भी खूबसूरत

हालहि में के फोटो वायरल हुई है जिसमे विराट कोहली अपने भैया -भाभी का साथ सेल्फी ले रहे हैं. इस फ़ोटो में विराट की भाभी बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स कहना है की विराट की भाभी ने तो खूबसूरती के मामले में तो अनुष्का को भी फैल कर दिया हैं. लोगो के ऐसे कमेंट देखकर अनुष्का को भी जलन हो रही है अपनी भाभी से. क्योंकि वह हैं ही इतनी खूबसूरत. आपको बता दे कि विराट के भाई का नाम विकास कोहली हैं. विकास दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहते हैं और विराट मुम्बई में रहते हैं अनुष्का के साथ. विराट के भाई विकास एक बहुत बड़े बिज़नेस मेंन है ओर दिल्ली में ही काम करते हैं.

विराट की भाभी को पहली बार देखा गया आईपीएल में RCB की टी-शर्ट में

विराट की भाभी की पहली बार पहचान जब हुई , जिस समय वह पहली बार आईपीएल के मुकाबला देखने आईं थी. उस मुकाबले में विराट की भाभी ने विराट की टीम RCB की टी-शर्ट पहन कर रखी थी. विराट की भाभी का नाम चेतना हैं. चेतना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है क्योंकि चेतना हैं ही इतनी खूबसूरत. चेतना और विराट की पत्नी अनुष्का में अंतर किया जाए तो ज्यादा खूबसूरत विराट की भाभी चेतना हैं. यही कारण जिसकी वजह से अनुष्का शर्मा को जेलस फील हो रही हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *