Breaking News
Home / खबरे / अनुपम खेर नही बन पाए 35 साल बाद भी पिता, अब ये व्यक्ति होगा अनुपम के करोड़ों का मालिक

अनुपम खेर नही बन पाए 35 साल बाद भी पिता, अब ये व्यक्ति होगा अनुपम के करोड़ों का मालिक

बॉलीवुड के बहुत सारे किस्से हैं और राज हैं जिनके चलते हमेशा बॉलीवुड चर्चा का विषय बना हुआ रहता हैं. बॉलीवुड किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री के पारिवारिक किस्से हमेशा चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं. सोशल मीडिया पर लोगो को बॉलीवुड के नामी सितारो के पारिवारिक राज और समस्या के बारे में जनना ज्यादा पसन्द हैं. इन दिनों सोशल मीडिया और बॉलीवुड के जाने-माने लेजेंडरी स्टार अनुपम खेर जी सोशल मीडिया और अपने पारिवारिक और पर्सनल बातों की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको बता दे कि अनुपम खेर की खुद की कोई औलाद नही है जिसके चलते वह चर्चा का विषय बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि अनुपम खेर की शादी को 34 साल से भी ज्यादा हो गए लेकिन आज भी अनुपम खेर अपनी खुद की औलाद के पैदा होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अनुपम खेर जी के पास किसी भी चीज की कमी नही है लेकिन आज भी अनुपम खेर जी को औलाद का दुख सताता हैं क्योंकि उनकी खुद की कोई भी औलाद नही है और जिस लड़के को पाल रहे हैं वह उनकी नही बल्कि किसी ओर बेटा हैं. इसी के चलते इस समय सोशल मीडिया पर अनुपम खेर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. आइए आपको अनुपम खेर जी जीवन की पूरी सच्चाई बताते हैं आख़िर अभी तक वह बाप क्यों नही बने.

66 साल की उम्र भी नही बने अनुपम खेर पिता , आज भी पिता सुनने के तरसते हैं कान

अनुपम खेर ने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं जिसके चलते आज के समय मे बॉलीवुड में सभी लोग काफी अच्छी तरह से जानते हैं. अनुपम खेर जी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताए तो उन्होंने शादी भले ही दो-दो की हो लेकिन उनकी खुद की कोई भी औलाद नही है. अनुपम खेर जी की पत्नी के बारे में बताए तो उनका नाम मधुमालती था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह शादी एक साल भी नही चली और अनुपम खेर जी अपनी पत्नी से अलग हो गए. लगभग 5 सालो बाद अनुपम ने दुबारा शादी की. इस बार अनुपम खेर जी ने अपने प्यार से शादी की हैं जिनका नाम किरण खेर हैं. अनुपम खेर जी और किरण खेर जी की शादी को लगभग 35 या 36 साल हो गए है लेकिन आज भी अनुपम खेर खुद के बच्चे के लिए तरस रहे हैं.

अपने सौतले बेटे को पाल रहे है अनुपम खेर , भविष्य में होंगे अनुपम जी की करोडो की सम्पति के मालिक

किसी भी व्यक्ति के लिए इससे बड़ा दुख और कुछ भी नही है कि उसे कोई पिता बोलने वाला नही हो. यही अनुपम खेर के जीवन का सबसे बड़ा दुख है. अनुपम खेर के खुद का कोई भी बच्चा नही है लेकिन फिर भी उनका एक बेटा हैं जिसे वह पाल रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनुपम खेर जी की दूसरी पत्नी किरण खेर के भी अनुपम दूसरे पति हैं. किरण खेर के पहले पति के स्वर्गवास के बाद वह अकेली हो गई और अपने बच्चे को खुद ही पालने लगी. इन सभी बातों का पता होने के बाद भी अनुपम खेर जी ने किरण से शादी की. शादी होने के बाद अनुपम खेर ने उनके बच्चे बच्चे को अपने खुद के बच्चे की तरफ पाला और उसे अपने खुद के बेटे का दर्जा दिया. वर्थमान समय मे अनुपम खेर किरण के बच्चे को ही अपना खुद का बेटे मानते है. और इसी के साथ-साथ आपको यह भी बता दे कि अनुपम खेर की करोडो की सम्पति के मालिक किरण राव के बेटे ही होंगे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.