Breaking News
Home / खबरे / अनुपम खेर इस वजह से नही गए कपिल शर्मा के शो में, सामने आई बड़ी बात अनुपम बोले कपिल ने मुझे

अनुपम खेर इस वजह से नही गए कपिल शर्मा के शो में, सामने आई बड़ी बात अनुपम बोले कपिल ने मुझे

अनुपम खेर का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. अनुपम खेर जी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम कमाया है. अनुपम खेर जी का एक्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है. अनुपम खेर जी की उम्र 60 साल है लेकिन आज भी अनुपम खेर की फिटनेस और उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. अनुपम खेर वर्तमान समय समय मे पूरे देश के अंदर सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अनुपम खेर जी की एक फ़िल्म आई है जो कि कश्मीर पर आधारित है. इस फ़िल्म में अनुपम खेर ने बहुत ही बहतरीन एक्टिंग की है और इस समय इस फ़िल्म को देश के प्रधानमंत्री से लेकर देश का हर एक व्यक्ति बहुत ज्यादा पसन्द कर रहा है क्योंकि यह फ़िल्म एक सत्य कहानी पर आधारित है.

इसी फिल्म को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर आई है कि कपिल शर्मा शो जिंसमे सभी अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाते है लेकिन अनुपम खेर नही गए जिसके चलते कपिल शर्मा को लोगो की काफी ज्यादा बाते सुननी पड़ रही है. आगे आपको आर्टिकल में अनुपम खेर और कपिल शर्मा शो को लेकर आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते गई.

अनुपम खेर नही गए अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में, सामने आई बड़ी खबर

कपिल शर्मा शो एक बहुत ही बहतरीन शो है जिसे भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे पसन्द किया जाता है. इस शो के बारे में बताए तो यह एक प्रकार का कॉमेडी शो है जिसे अभिनेता कपिल शर्मा होस्ट करते है. इस शो में बॉलीवुड के बहुत बड़े-बड़े अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाते है. हालहिं अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म बच्चन पांडेय के प्रमोशन के लिए गए थे. कपिल शर्मा शो को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अनुपम खेर जी ने कपिल शर्मा के शो में अपनी हालहिं में आई फ़िल्म के प्रमोशन के लिए नही गए. लोगो का कहना है की कपिल शर्मा ने उन्हें अपने शो में नही बुलाया लेकिन हालहिं में खुद अनुपम खेर जी ने इसके पीछे की वजह बताई है कि आखिर क्यों वह कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नही गए.

कपिल शर्मा ने नही गए खुद अनुपम खेर ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए, बताई ये बड़ी वजह

कपिल शर्मा और उनका शो द कपिल शर्मा शो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अनुपम खेर जी देश की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने कपिल के शो में नही गए. अनुपम खेर जी ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि यह फ़िल्म कोई हँसी-मजाक वाली फिल्म नही थी और ना ही कोई रोमांटिक बल्कि यह हमारे भारत के कश्मीर में हुई एक सत्य कहानी पर आधारित थी और यही कारण है कि वह फ़िल्म का प्रमोशन करने कपिल के शो में नही गए. आपको बता दे अनुपम ने बताया की कपिल ने अनुपम को शो पर बुलाया था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.