Breaking News
Home / खबरे / अनिल कपूर ने खोल दी जैकी श्रॉफ़ की पोल पट्टी, बता दिया पूरी दुनिया को जैकी श्रॉफ़ का असली सच बोली ये बड़ी बात

अनिल कपूर ने खोल दी जैकी श्रॉफ़ की पोल पट्टी, बता दिया पूरी दुनिया को जैकी श्रॉफ़ का असली सच बोली ये बड़ी बात

अनिल कपूर को आज भारत में नहीं बल्कि दुनिया में जानते है. अनिल कपूर बॉलीवुड की वो हस्ती है जिन्हें आज तक लोगो से बेशुमार प्यार और इज्जत मिली है. अनिल कपूर जाने माने अभिनेता है जिन्होंने एक से एक शानदार सुपरहिट फिल्मे देकर बॉलीवुड की शान को बनाये रखा है और अभी तक बॉलीवुड की शान में खड़े है. अनिल कपूर को दुनिया उनकी फिल्म मिस्टर इंडिया के नाम से भी जानती है शायद ही ऐसा कोई हो जो अनिल कपूर जानता हो. अनिल कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत से ही शानदार फ़िल्मी दी है और इसलिए दुनिया उन्हें जानती है. आये दिन अनिल अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते है और अब अनिल कपूर जी ने अभिनेता जेकी श्रॉफ को लेकर एक बात का खुलासा कर दिया है जिस पर भरोसा कर पाना शायद ही किसी के लिए संभव हो. आइये अगले आर्टिकल में बताते है आखिर अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ से जुड़े किस राज को बहार किया है.

अनिल कपूर ने खोला जैकी श्रॉफ की सफलता के पीछे का बड़ा राज, बोली ये बड़ी बात

अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी जगह बना चुके है और उनसे जुड़ा हर शक्स अच्छे मुकाम पर है. अब अनिल कपूर ने कुछ ऐसी बात का खुलासा कर दिया है जो शायद ही किसी को पता होगी  . अनिल कपूर ने हालही में करण जोहर के पॉपुलर शो कॉफी विथ करण 7 का हिस्सा बने थे जिसमे उन्होंने कई बात के खुलासे किये और करण ने भी हर बार की तरह बहुत से सवालों की बौछार खड़ी कर दी. तभी अनिल कपूर अपने दोस्त जैकी श्रॉफ को लेकर एक बड़ी बात बोल गए  जिस पर सुनने वालो को यकीन नहीं हो रहा है. अनिल कपूर ने कहा कि जैकी इस लाइन में नहीं थे वो फिल्मो से जुड़े हुए नहीं थे उन्हें फिल्मे में लाया गया था. यह बात सुनकर मौजूद कारण जौहर की भी आँखे खुली रह गयी आइये आगे के आर्टिकल में बताते है. आखिर जैकी श्रॉफ से जुडी बातो को अनिल कपूर ने किस तरह बताया.

सुभाष घई की वजह से आए थे जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर को हो गई थी चीड़

सुभाष घई फिल्म प्रोडूसर थे जिनका नाम अनिल कपूर ने करण जोहर के शो में लिया और कहा की जैकी श्रॉफ को इंडस्ट्री में सुभाष लाये थे जैकी एक बाहरी  व्यक्ति थे.  एक इवेंट के लॉन्च पर जैकी को सभी से रूबरू कराया गया. आगे अनिल कहते है की तब मैं और भी फिल्मो  रहा था और यश चौपड़ा ने मेरे साथ एक और फिल्म साइन की थी तब मुझे थोड़ा अच्छा लग रहा था. उस समय को अनिल कपूर आज भी याद करते है. तभी करण पूछते है की क्या आपको उनसे जलन हो रही थी. तब इस पर अनिल ने कहा कि हाँ मैं असुरक्षित, महसूस कर रहा था मगर आज वह एक बहुत बड़े इंसान है और ऐसे उन्होंने अपनी मेहनत से हासिल किया है. अनिल कपूर की यह बात सुनकर सभी हिल गए है और मीडिया में यह बात काफी वायरल भी हो रही है. यह बात आज से पहले लोगो को नहीं पता थी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.