Breaking News
Home / खबरे / अनन्या पांडेय दे बैठी है इस लड़के को अपना दिल, कह डाली सबके सामने अपने दिल की बात सामने आई बड़ी खबर

अनन्या पांडेय दे बैठी है इस लड़के को अपना दिल, कह डाली सबके सामने अपने दिल की बात सामने आई बड़ी खबर

फिल्म निर्देशक करण जौहर जो इन दिनों अपने पॉपुलर शो कॉफी विद करण की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं वह अपने शो में आए सेलिब्रिटियो से ऐसे घुमा फिरा कर सवाल पूछते हैं कि उनके सवालों में उलझ कर अक्सर सेलिब्रिटीज अपने दिल के राज को बयान कर देते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ उनकी आगामी शो में। करण जौहर के शो में दक्षिण भारत के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और उनके साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे ने शिरकत किया है जो अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं और करण जौहर के कॉफी शो में एक बार फिर से उनका वही बेबाक अंदाज देखने को मिला जिसके लिए वह पहचानी जाती है। करण जौहर के शो में बातों ही बातों में अनन्या पांडे ने अपने क्रश का खुलासा कर दिया। आइए आपको बताते हैं कौन है बॉलीवुड का वह सुपरस्टार जो अनन्या पांडे का क्रश है.

करण के शो में अनन्या पांडे ने खोले दिल के राज, बोली ये बड़ी बात

वेटरन एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जिन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी उन्होंने चंद समय में ही अपनी खूबसूरती और अदाकारी से फैंस के दिलों में अलग पहचान बना ली है। अपनी अदाकारी के अलाव अनन्या पांडे अपने निजी रिश्तो की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती नजर आती है। हालांकि अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में तो चंद फिल्म पुरानी है लेकिन उसके बाद भी उनकी पॉपुलरटी किसी बड़ी फिल्म अभिनेत्री से कम नहीं है हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ करण जौहर के शो में यह अभिनेत्री नजर आई जहां उन्होंने अपने दिल के कई राज को खोला। आइए आपको बताते हैं करन जौहर के इस सवाल पर कि उनका क्रश कौन है उन्होंने किस बॉलीवुड अभिनेता का नाम ले लिया जिसका नाम सुनकर सभी हैरान रह गए.

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड के इस सेलिब्रिटी को बताया अपना क्रश, दे बैठी है इसे अपना दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे जो इन दिनों दक्षिण भारत की फिल्म लाइगर की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं हाल ही में वह अपने को स्टार विजय के साथ करण जौहर के शो में आई थी। इस मौके पर उन्होंने अपने क्रश के बारे में खुलासा कर दिया। आमतौर पर करण जौहर के कॉफी शो में इसी तरह के राज सामने आते रहते हैं और इस बार भी जब अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इस शो में आए तब बातों ही बातों में अनन्या पांडे ने अपने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में खुलासा कर दिया। करण जौहर के शो में अनन्या पांडे ने फिल्म अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सबसे ज्यादा हॉट लगते हैं। अनन्या पांडे के इस बयान के बाद स्पष्ट पता चलता है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका क्रश कौन है क्योंकि कुछ समय पहले ही अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच अफेयर की खबरें सामने आ रही थी हालांकि इन दोनों ने खबरों से इंकार किया था लेकिन इस बयान से स्पष्ट होता है कि अनन्या पांडे के क्रश आदित्य राय कपूर हैं।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.