Breaking News
Home / खबरे / अमरीश पुरी छोड़कर गए है विरासत में करोड़ो की सम्पति साथ ही छोड़कर गए है करोड़ो की कीमती गाड़िया , जाने पूरी खबर

अमरीश पुरी छोड़कर गए है विरासत में करोड़ो की सम्पति साथ ही छोड़कर गए है करोड़ो की कीमती गाड़िया , जाने पूरी खबर

अगर कोई फ़िल्म हिट होती है तो उसकी सक्सेस में जितना बड़ा हाथ एक मुख्य हीरो का उतना ही बड़ा हाथ एक विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता भी होता है. क्योंकि बोला जाता है कि अगर फ़िल्म में विलेन ही अच्छा नही होगा तो फ़िल्म कभी भी अच्छी नही होगा. आज के समय में कुछ किरदार ऐसे है जिन्होंने अपने जीवन मे ज्यादातर विएलन का ही किरदार निभाया है और अपने इसी किरदार से लोगो को अपना दीवाना बनाया हैं. ऐसे ही एक अभिनेता है जिनका नाम अमरीश पुरी है. अमरीश पुरी जी ने अपने जीवन मे।काफी सारी फिल्मो में काम किया है और अमरीश पुरी जी के लिए तो बोला जाता था कि फ़िल्म में उनकी मौजूदगी से फ़िल्म सुपर हिट हो जाती थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमरीश पुरी का स्वर्गवास हो चुका है और वह अब इस दुनिया मे नही है. अमरीश पुरी जी के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम कमाया है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन्होंने पैसा भी बहुत कमाया है जिसके चलते आज के समय मे अमरीश पुरी जी के वारिस करोड़ो की सम्पति के मालिक है और उनके बच्चे इस समय बहुत ही आलीशान जीवन व्यतीत करते है. आगे इस आर्टिकल में हम आपको हम आपको अमरीश पुरी जी कमाई हुई करोड़ो की सम्पति के बारे में बताएगे की वह किस तरह अपना जीवन व्यतीत करते थे.

 

राजा की तरह करते थे अमरीश पुरी अपना जीवन व्यतीत , फिल्मे हिट करके कमाए थे करोड़ो

बॉलीवुड एक ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है जिसने काफी लोगो को कुछ ही समय मे अमीर बना दिया हो क्योंकि मात्र एक फ़िल्म करने से ही अभिनेता और एक्टर को करोड़ो रुपए मिल जाते है. लेकिन कुछ अभिनेता ऐसे भी होते बै जो कि संगर्ष करना नही छोड़ते है जिसके चलते उन्हें ज्यादा फिल्मे मिलती है. फ़िल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे लगभग सभी अभिनेता विलेन का किरदार निभा लेते है लेकिन कोई पुराने समय मे अगर कोई सबसे बहतरीन विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता थे तो वह सिर्फ और सिर्फ अमरीश पुरी जी ही थे. अमरीश पूरी जी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना था जिसके चलते आज भी लोग इनकी फिल्मे देखने के बाद इन्हें याद करते है. अमरीश पुरी जी सम्पति और ऐशो आराम की बात करे तो वह राजाओं की तरह अपना जीवन जीना पसन्द करते थे क्योंकि उनके पास पैसा की कोई भी कमी नही थी. अमरीश पुरी जी हमेशा बहुत महँगे और आलीशान कपड़े पहना पसन्द करते थे. इसी के चलते उनकी लाइफ स्टाइल के चर्चे पूरे बॉलीवुड में थे.

अमरीश पुरी विरासत में छोड़ गए है करोड़ो की सम्पति , साथ है कीमती कारे

अमरीश पुरी जी का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते हर कोई उनकी इज़्ज़त करता है. अमरीश पूरी जी के बारे में बताए तो इनके परिवार के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि अमरीश पुरी जी ने अपने बच्चो के लिए काफी करोड़ो की सम्पति छोड़ी है. यही कारण है अमरीश पुरी जी के परिवार का हर एक सदस्य आलिशान जीवन व्यतीत करता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि अमरीश पुरी जी विरासत में 100 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति छोड़कर गए है. अमरीश पुरी इसके अलावा विरासत में अपनी करोड़ो की पुरानी कीमती कारे छोड़कर गए है जो कि आज के समय मे अनिमोल रत्न की तरह है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अमरीश पुरी जी के बच्चे बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करते है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *