Breaking News
Home / खबरे / परेशान होकर कमला पसंद का ऐड अब नही करेंगे अमिताभ बच्चन, सलमान के पिता ने भी कसा ताना देखे क्या बोला

परेशान होकर कमला पसंद का ऐड अब नही करेंगे अमिताभ बच्चन, सलमान के पिता ने भी कसा ताना देखे क्या बोला

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के जाने-माने सितारे है. अमिताभ बच्चन के अपने फिल्मी जीवन मे एक के बाद एक सुपर हिट फिल्में दी है और लोगो को अपना दीवाना बना दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज अमिताभ बच्चन का 79वा बर्थडे हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर हर कोई अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश कर रहा हैं. अमिताभ बच्चन एक लीजेंडरी सुपर स्टार हैं जिन्होंने अपने जीवन मे बहुत नाम कमाया , इज़्ज़त , शोहरत कमाई हैं. पूरे बॉलीवुड में आज भी लोग अमिताभ बच्चन के दीवाने है. अमिताभ बच्चन बहुत सारी ब्रांड्स का अद्वेर्टिसमेन्ट करते हैं और सालाना के आ भी करोड़ो रुपए कमाते है. सलमान के पिता सलीम खान ने भी बिग बी को ताना मारते हुए कहा की अबको उनको रेटायअर हो जाना चाहिए।

79वे बर्थडे पर कर दिया कमला पंसद से कॉन्ट्रैक्ट समाप्त

अमिताभ बच्चन जी ने आज अपने 79वे जन्मदिन पर यह घोषणा की हैं वह आगे से कमला पसन्द पान मसाले का ऐड नही करेगे. अमिताभ बच्चन ने हालहि में कमला पसन्द कंपनी के साथ एक एड शूट किया है जिसमे उनके साथ रणवीर सिंह भी थे. पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन इस पान मसाले के ऐड को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में चल रहे थे और सोशल मीडिया और बहुत ज्यादा ट्रोल भी हो रहे थे. अमिताभ बच्चन ने कमला पसन्द पान मसाले का ऐड करने के लिए मना करने की बहुत सारी वजह है. आइये आपको हम हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की क्यों बिग-बी अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के ऐड को करने से मना कर दिया है.

बर्थडे वाले दिन ही समाप्त कर लिया कमला पसन्द के साथ कॉन्ट्रैक्ट , लोटा दिया करोड़ो का भी एडवांस

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बिग-बी माने जाते है. अमिताभ बच्चन ने लोगो के दिलो में अपनी जगह बना रखी हैं जिसके चलते लोग आज भी इनको बहुत प्यार करते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन कमला पसंद पान मसाला के ऐड को करने से बहुत ज्यादा सुर्खियों में चल रहे थे. लोगो को अमिताभ बच्चन का इस पान मसाला जैसी हानिकारक चीजो का ऐड करना बिल्कुल भी पसन्द नही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विटर पर एक व्यक्ति ने तो अमिताभ बच्चन से सीधा सवाल पूछ लिया था कि ” सर आपको क्या जरूरत है ऐसी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक चीजो का , अगर आप भी ऐसे पान-मसाला का ऐड करेगे तो आप मे ओर उन लोगो मे क्या अंतर रह जाएगा. ” अमिताभ बच्चन इस व्यक्ति के ट्वीट को देखकर बहुत ज्यादा हैरान हो गए और सोचने पर मजबूर हो गए.

नॉन गवर्नमेंट आर्गेनाईजेशन ने भी किया बिग-बी से कॉन्ट्रैक्ट समाप्त करने का अनुरोध

भारत की नॉन गवर्नमेंट ऑर्गनाइजेशन (NGO) ने हालहि में बिग-बी अमिताभ बच्चन को एक पत्र लिखा है जिसमे उन लोगो ने लिखा है कि ” पूरा देश आपका बहुत बड़ा फैन हैं ओर जो भी बात बोलोगे उसको जरूर मानेगा. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो आप किसी भी कंपनी ओर ब्रांड का ऐड करोगे तो आपके लाखो-करोड़ो फैंस उसे जरूर अपनाएंगे. इसलिए हमारे पूरे NGO के लोगो का आपसे हाथ जोड़कर निवदेन हैं कि आप कमला पसन्द पान मसाले ब्रांड का ऐड ना करे क्योंकि सभी पान मसाले जनता के स्वास्थ्य के लिए बहुत ज्यादा हानिकारक हैं. ”

NGO के पत्र को देखकर अमिताभ बच्चन ने पान मसाले का ऐड करने का किया अफसोस

भारत के NGO ने जो पत्र भेजा उसी को ध्यान में रखते हुए अमिताभ बच्चन ने आप अपने 79वे बर्थडे के दिन कमला पसन्द पान मसाला से साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर लिया है ओर इतना ही नही बल्कि कंपनी से जो एडवांस लिया था उसको भी वापिस कर दिया हैं. लोगो के यह बहुत जी खुश खबरी हैं उनके पसंदीदा एक्टर अब ओर आगे किसी भी पान मसाले की ब्रांड का हिस्सा नही रहेगे.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *