Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान चला रहे थे अमिताभ बच्चन की रोल्स रॉयस, पुलिस ने की जब्त

सलमान खान चला रहे थे अमिताभ बच्चन की रोल्स रॉयस, पुलिस ने की जब्त

रोल्स रॉयस कार दुनिया की सबसे बेहतरीन कारों में से एक है। भारत में बहुत कम लोगों के पास rolls-royce कार है। हाल ही में एक न्यूज़ सामने आ रही है जिसके अनुसार अमिताभ बच्चन की रोल्स रॉयस को कर्नाटक ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में जप्त कर लिया है। यह गाड़ी सलमान खान नाम का एक ड्राइवर चला रहा था। जिस वक्त इस गाड़ी को जप्त किया गया तो इसके मालिक ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन से 6 करोड रुपए में यह रोल्स रॉयस खरीद चुका है।

कौन है इस rolls-royce का असली मालिक

कर्नाटक ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के द्वारा जप्त की गई rolls-royce का असली मालिक पहले अमिताभ बच्चन था। वर्तमान में इसका मालिक किसी और को बताया जा रहा है। एक व्यक्ति का कहना है कि उन्होंने 6 करोड रुपए देकर बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन से यह गाड़ी खरीदी है। इस व्यक्ति का नाम बाबू है जो उमराह डेवलपर्स के मालिक हैं। बाबू ने कहा कि मैंने इस गाड़ी को अभिनेता अमिताभ बच्चन से 2019 में खरीदा है और इसके रजिस्ट्रेशन के लिए नाम बदलने का आवेदन भी कर दिया है लेकिन किसी कारणवश यह अभी तक है पूरा नहीं हो पाया है।

ट्रांसपोर्ट विभाग ने जब्त की छह अन्य लग्जरी कार

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से कार खरीदने वाले बेंगलुरु के निवासी बाबू ने अब तक इसका रजिस्ट्रेशन अपने नाम नहीं करवाया था। ट्रांसपोर्ट विभाग ने उनकी गाड़ी के अलावा छह अन्य लग्जरी कार को भी जब्त किया है। दरअसल आपको बता दें कि ट्रांसपोर्ट विभाग ने गाड़ियों के टैक्स का भुगतान नहीं करने, बीमा नहीं होने तथा जरूरी दस्तावेज उपलब्ध नहीं होने के कारण कैंपेन चलाया जिसके तहत छह लग्जरी गाड़ियों को जप्त किया गया है। इन्हीं में एक गाड़ी है अमिताभ बच्चन की रोल्स रॉयस जिससे खबर आ रही है कि उन्होंने बाबू नाम के एक व्यक्ति को भेज दिया।

मालिक की बेटी निकली थी घूमने, बीच रास्ते में रोका

रोल्स रॉयस के नए मालिक बापू की बेटी अपने घर से घूमने के लिए गाड़ी में निकली है तथा इसी गाड़ी में उनके साथ उनका ड्राइवर था जिसका नाम सलमान खान है। जब वह घूमते घूमते बाहर जा रहे थे तो रास्ते में ट्रांसपोर्ट विभाग ने उनकी गाड़ी को रोका और जरूरी कागजात नहीं होने की वजह से जब्त कर लिया। कार के मालिक ने बताया कि ट्रांसपोर्ट अधिकारियों उसे शहर के बाहरी इलाके में स्थित आरटीओ ऑफिस आने को कहा है। कार के मालिक बापू ने आगे बताया कि मैंने ट्रांसपोर्ट कमिश्नर से बात की और उन्हें बिना वजह परेशान ना करने का आग्रह किया उन्होंने बताया कि शहर में एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर की कई कारें घूम रही हैं और उन पर नजर रखते हुए फिलहाल एक कैंपेन चलाया जा रहा है ऐसे में मैं मेरे जरूरी डाक्यूमेंट्स आरटीओ में पेश कर गाड़ी लूंगा।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.