Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन को अपनी हरकतों की वजह से सुनने पड़ थे लोगो के ताने, बना लिया था दो-दो बच्चो के पिता होने के बाद भी रेखा के साथ सम्बंध

अमिताभ बच्चन को अपनी हरकतों की वजह से सुनने पड़ थे लोगो के ताने, बना लिया था दो-दो बच्चो के पिता होने के बाद भी रेखा के साथ सम्बंध

अमिताभ बच्चन जी बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. अमिताभ बच्चन का आज के समय मे पूरे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. अमिताभ बच्चन को उनके चाहने वाले बिग-बी के नाम से जाने जाते है. अमिताभ बच्चन को बिग-बी इसलिए बोला जाता है क्योंकि अमिताभ बच्चन जी एक्टिंग की बराबरी कोई भी नही कर सकता है और इसी वजह से उन्हें बिग-बी बोला जाता है. अमिताभ बच्चन जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ बच्चन ने शादी-शुदा ही नही बल्कि दो-दो बच्चो के पिता होने के बाद भी किसी ओर के साथ संबंध बना लिए थे जिसके चलते उन्हें पूरी दुनिया के ताने सुनने पड़े थे. अमिताभ बच्चन का यह रिश्ता आज के समय मे चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में अमिताभ बच्चन की इस प्रेम कहानी के बारे में बताते है जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन को लोगो की काफी नाते सुननी पड़ी थी.

अमिताभ बच्चन ने जानबूझकर बना लिया था रेखा के साथ रिश्ता, सुननी पड़ी थी लोगो की काफी बाते

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है. अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दी है. अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अमिताभ का एक नया रिश्ता सामने आया है जो कि उन्होंने जानबूझकर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रेखा के साथ बनाया था. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन को इस रिश्ते के बाद काफी ज्यादा ताने सुनने पड़े थे. अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी के चर्चे आज भी पूरी दुनिया मे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ रिश्ता बनाने के बाद लोगो की गलत बाते सुननी पड़ी थी.

अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ रिश्ता बनाने के बाद सुननी पड़ी थी लोगो की बाते, ये यही वजह

अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में अपनी एक प्रेम कहानी की वजह से चर्चा में बने हुए है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रेखा के साथ चली थी. इस प्रेम कहानी की वजह से अमिताभ बच्चन को लोगो की काफी बाते सुननी पड़ी थी. अमिताभ बच्चन को इसलिए लोगो की बाते सुननी पड़ी थी क्योंकि वह पहले से ही शादी-शुदा थे और इतना ही नही बल्कि उनके एक बेटा और एक बेटी भी हो चुकी थी. इतना सब कुछ होने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ रिशेत बनाया था जिसके चलते उन्हें लोगो की काफी बाते सुननी पड़ी थी. लोगो का कहना था कि अमिताभ बच्चन शादी-शुदा और दो-दो बच्चो के पिता होने के बाद भी रेखा के साथ रिश्ता बनाया था. बोला जा जाता है कि आज भी रेखा और अमिताभ बच्चन मिलते है और आज भी इनकी प्रेम कहानी के चर्चे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.