Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन की आँखों मे सालो बाद भी दिखा रेखा के लिए प्यार, रेखा के ठुमके देखते ही हो गए उनके दीवाने

अमिताभ बच्चन की आँखों मे सालो बाद भी दिखा रेखा के लिए प्यार, रेखा के ठुमके देखते ही हो गए उनके दीवाने

अमिताभ बच्चन का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. अमिताभ बच्चन के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसकव चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके आए व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया पर अपनी एक प्रेम कहानी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है जो की बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ मानी-जाती है. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन शादी-शुदा होने के बाद भी रेखा के प्यार में पूरी तरह दीवाने थे और आज भी है.

हालहिं में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिंसमे अमिताभ जी की प्रेमिका रेखा जी डांस कर रही है और अमिताभ जी का रेखा का डांस देखने के बाद मुँह खुला का खुला ही रह गया और रेखा के लिए उनकी आँखों मे प्यार साफ दिखाई दे रहा है. आगे आपको आर्टिकल में रेखा और अमिताभ के इस वीडियो के बारे में विस्तार से बताते है जिसके चलते दोनो की प्रेम कहानी ने एक बार फिर से चर्चे होने लगे है.

रेखा जी की ठुमको के हुए अमिताभ बच्चन पूरी तरह दीवाने, रह गया मुँह खुला का खुला ही

अमिताभ बच्चन का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि बच्चन साहब ने सैकड़ो सुपरहिट फिल्में दी है और उसी की बदौलत उनका आज बॉलीवुड में आज के समय मे उनका इतना बड़ा नाम है. अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया पर रेखा जी की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि हालहिं में रेखा जी का एक वीडियो सामने आया है जो कि अवार्ड शो का है. इस वीडियो में रेखा जी एक गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है जिसका नाम ” परदेसिया ये सच है पिया ” है. रेखा जी 68 साल की उम्र में भी ऐसा डांस करती है कि वहां बैठे सभी लोगो की आँखे खुली की खुली ही रह जाती है. इस अवार्ड शो में अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे.

जिस समय रेखा जी स्टेज पर डांस कर रही थी तो कैमरा जब अमिताभ बच्चन जी की तरफ गया तो देखा गया कि अमिताभ बच्चन की रेखा जी के इतने शानदार डांस और खूबसरती को देखकर अमिताभ जी की आँखे और मुंह दोनो ही खुले रह गए. जिससे यह बात साफ जाहिर होती है कि अमिताभ बच्चन जी आज भी रेखा को काफी ज्यादा पसन्द करते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों अमिताभ बच्चन और रेखा जी शादी करके एक नही हो पाए.

अमिताभ बच्चन आज भी रेखा के दीवाने, इस वजह से नही हो पाए थे दोनो एक

अमिताभ बच्चन और रेखा जी इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि हालहिं में रेखा जी का एक वीडियो सामने आया है जिंसमे वह स्टेज पर डांस ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही है और अमिताभ जी रेखा के इस प्रकार के डांस को देखकर भौचक रह गए और उनकी आँखों मे रेखा के लिया प्यार साफ दिखाई दे रहा था. अमिताभ बच्चन और रेखा कभी एक नही हो पाए ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने जया से शादी कर ली थी और जया बच्चन ही अमिताभ और रेखा के एक होने के बीच की रुकावट बन गई थी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.