Breaking News
Home / खबरे / पान मसाला का ऐड करने पर अमिताभ बच्चन पर भड़’का फैन, बिग बी ने माफी मांग कर दिया यह जवाब

पान मसाला का ऐड करने पर अमिताभ बच्चन पर भड़’का फैन, बिग बी ने माफी मांग कर दिया यह जवाब

बॉलीवुड के महानायक और मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन भारत समेत पूरी दुनिया में एक जाना माना नाम है। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी हैं और उनके बेबाक अंदाज और एंग्री यंग मैन की छवि ने लोगों को काफी लुभाया हैं। उम्र अधिक होने के बाद भी अमिताभ बच्चन लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं कुछ समय पहले भी उनकी फिल्म आई थी और वर्तमान समय में वह कौन बनेगा करोड़पति 13 को होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक खास बात हो नहीं सब से अलग करती है क्योंकि वह अपने हर एक ट्वीट को नंबर देते हैं और यह नंबर लगातार ट्वीट के साथ साथ आगे बढ़ता जा रहा है।

पान मसाला का ऐड करने के बारे में पूछने पर बिग बी ने दिया जवाब

अमिताभ बच्चन हाल ही में अपने पान मसाला के एक विज्ञापन को लेकर लोगों में निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने उन्हें फेसबुक पर यह सवाल भी पूछ लिया कि आखिर वह पान मसाले का विज्ञापन क्यों करते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज में जवाब दिया। अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा कि “एक घड़ी खरीदकर हाथ में घड़ी क्या बांध ली वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे” इस पोस्ट के बाद काफी यूजेस कमेंट कर रहे हैं। एक अन्य यूज़र ने उनके विज्ञापन करने पर सवाल पूछा कि “प्रणाम सर आपसे एक बात पूछनी है क्या जरूरत है जो आप भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन कर रहे हैं।”

अमिताभ बच्चन ने इस तरह मांगी माफी

अमिताभ बच्चन ने जो पोस्ट किया तो उनके इस सवाल का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा “अगर आप ऐसा पान मसाला का ऐड करते हैं तो फिर आप में और टटपुंजियो जियो में क्या फर्क रह जाता है।” यूजर के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने माफी मांग ली और लिखा कि “मान्यवर क्षमा प्रार्थी हूं किसी भी व्यवसाय के लिए यदि किसी का भला हो रहा है तो यह नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़े हैं।”

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा कि हां यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपना व्यवसाय करने के बारे में सोचना पड़ता है यह आपको अलग लग रहा है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए था लेकिन इसको करने से मुझे भी धनराशि मिली है लेकिन हमारे उद्योग में जो बाकी है कर्मचारी हैं उन्हें भी काम और धनराशि मिलती है मान्यवर। टटपूंजिया शब्द आपके मुंह से शोभा नहीं देता है और ना ही है अन्य कलाकारों को साबित करता है मैं आदर सहित नमस्कार करता हूं।” इसके बाद जहां कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन का समर्थन किया वहीं कुछ लोग इस जवाब के बाद विरोध करते हुए नजर आए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.