Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन ने खोला ऐश्वर्या का राज, बोले ऐश्वर्या अपने बेटी को

अमिताभ बच्चन ने खोला ऐश्वर्या का राज, बोले ऐश्वर्या अपने बेटी को

बॉलीवुड की बहुत सारी ऐसी जोड़ियां हैं जो कि साथ मे काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती हैं और उनके साथ-साथ उनके बच्चे भी काफी खूबसूरत दिखाई देते हैं. ऐसी जोड़ियों का एक उदहारण सैफ अली खान और जनकी पत्नी करीना कपूर खान भी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ और करीना कपूर खान के दोनो बच्चे दिखने में काफी खूबसूरत हैं. वर्थमान समय मे बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही हैं और ऐश्वर्या की बेटी के बारे में लोग तरह-तरह की बाते बोल रहे हैं. ऐश्वर्या राय अमिताभ बच्चन जी के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. अमिताभ बच्चन के सिर्फ एक ही बेटा हैं अभिषेक इसलिए ऐश्वर्या राय अमिताभ बच्चन की एक लोती बहु हैं. हालहिं में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी जो कि रिश्ते में अमिताभ बच्चन की पोती लगती उसके बचाव में अमिताभ बच्चन ने बहुत कुछ बोला हैं. अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने आराध्या के लिए कहा हैं कि आराध्या को ऐश्वर्या राय जैसी बड़ी एक्ट्रेस होने की कीमत चुकानी पड़ेगी क्योंकि जब-जब वह ऐश्वर्या के साथ दिखाई देगी तो लोग उसकी चर्चा जरूर करेगे.

ai

बचपन मे ही माँ ऐश्वर्या से सुंदर दिखती हैं बेटी आराध्या , हमेशा रहती हैं सोशल मीडिया पर चर्चा में

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की बहुत ही बड़ी अभिनेत्री है क्योंकि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दो हैं जिसके चलते आक के समय मे पूरे बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय का बहुत बड़ा नाम हैं. ऐश्वर्या राय की सुंदरता का पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा भारत दीवाना हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने मिस वर्ल्ड का भी ख़िताब जीत रखा हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे भी ऐश्वर्या की फैंस पूरी दुनिया मे हैं. जब ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का ख़िताभ जीता था तो पूरे बॉलीवुड में उनकी काफी इज़्ज़त बढ़ गई थी. आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन की उस समय यह खबर सुनने के बाद कि ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बन चुकी हैं सभी डायरेक्टर्स की ऐश्वर्या के घर के बाहर लाइन लग गई थी. इन दिनों ऐश्वर्या राय की बेटी को सोशल मीडिया और काफी ट्रोल किया जा रहा हैं उनके स्टाइल को लेकर क्योंकि लोगो का कहना हैं कि आराध्या दिखने में माँ ऐश्वर्या से भी ज्यादा सुंदर हैं इसी साथ-साथ आराध्या के पहनावे की भी काफ़ी चर्चा हो रही हैं.

अमिताभ बच्चन ने की ऐश्वर्या की तारीफ बोले ऐश्वर्या जैसी माँ ओर कोई नही , बचाती हैं आराध्या को हर बुराई से

जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी थी तो लोगो ने कहा था कि ऐश्वर्या से मिलना अब किसी भी डायरेक्टर के लिए काफी मुश्किल होगा लेकिन ऐश्वर्या ने अहंकार नही दिखाया और सभी से तमीज़ से बात की जिसके चलते आज के समय मे पूरे बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय की काफी ज्यादा इज़्ज़त हैं. इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं जिसके चलते हर कोई सिर्फ उन्ही की चर्चा कर रहा है. ऐश्वर्या हालहि में अपनी बेटी का जन्मदिन पति अभिषेक के साथ मनाने मालदीव्स गई थी. वहां से वापिस आते समय एयरपोर्ट पर सभी लोग ने ऐश्वर्या की सुंदरता नही बल्कि उनकी बेटी की क्यूटनेस की चर्चा की क्योंकि इतनी सी उम्र में वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी. लेकिन आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखना पसन्द करती हैं. इसी के चलते अमिताभ बच्चन जी ने ऐश्वर्या की तारीफ़ की थी ऐश्वर्या जैसी कोई माँ नही क्योंकि वह अपनी बेटी को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं और बॉलीवुड की हर बुराई से उसे दूर रखती हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.