Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन घर मे पड़े नन्हे बच्चे के कदम, पोती आराध्या भी तरस गई थी दीदी शब्द सुनने के लिए ये है पूरी खबर

अमिताभ बच्चन घर मे पड़े नन्हे बच्चे के कदम, पोती आराध्या भी तरस गई थी दीदी शब्द सुनने के लिए ये है पूरी खबर

अमिताभ बच्चन को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. अमिताभ बच्चन आज के समय मे जिस मुकाम पर है उसे हासिल करना हर किसी के बस की बात नही है जिसके चलते आज के समय में अमिताभ बच्चन किसी की भी पहचान के के मोहताज नही है. अमिताभ बच्चन के परिवार के बारे में बताए तो उनका एक बेटा है जिसका नाम अभिषेक बच्चन है जिसने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी करी है. ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है जो कि रिश्ते में अमिताभ बच्चन की पोती लगती है. अमिताभ बच्चन को अभी तक उनका वंश चलाने वाला या उसे आगे बढ़ाने वाला नही मिला है लेकिन अभी कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ बच्चन के घर मे नन्हे बच्चे के कदम पड़ चुके है और इतना ही नही बल्कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को भी दीदी बोलने वाला मिल गया है. जिसकी वजह से इस समय हर जगह सिर्फ और सिर्फ अमिताभ बच्चन ही सुर्खियों में बने हुए है. आगे आपको आर्टिकल में अमिताभ बच्चन को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

अमिताभ बच्चन के घर मे आई खुशियों की सौगात, पड़े घर में एक नन्हे बच्चे के कदम देखे तस्वीरे

अमिताभ बच्चन को आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है और वह लोगो के दिलो पर राज करते है. अमिताभ बच्चन आज के समय मे जो कुछ भी है उसे हासिल करने के लिए के लिए उन्होंने काफी मेहनत और संघर्ष किया है और उसी के बाद आज अमिताभ बच्चन इस मुकाम पर पहुँच पाए है. हालहि में अमिताभ बच्चन जी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो ली यह है कि अमिताभ बच्चन की के घर मे नन्हे बच्चे के या बोल सकते है कि एक लड़के के कदम पड़े है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह अमिताभ बच्चन की ही बाते हो रही है. अमिताभ बच्चन के घर खुशियों की सौगात आई है जिसके चलते पूरे बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है. इतना ही नही बल्कि आपको यह भी बता दे कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को भी कोई काफी समय बाद दीदी बोलने वाला मिल गया है. आगे आपको आर्टिकल में यही बताते है कि यह कोंन है जिसके आने से अमिताभ बच्चन इतने ज्यादा खुश है और कोंन है यह जिससे दीदी शब्द सुनने के लिए अमिताभ की पोती आराध्या के कान तरस गए थे.

अमिताभ बच्चन की पोतों के तरस गए थे दीदी शब्द सुनने के लिए कान, इस बच्चे को पाकर अमिताभ भी है खुश

अमिताभ बच्चन जी को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ बच्चन जी के घर पर एक नन्हे बच्चे के कदम पड़े है जिससे अमिताभ काफी ज्यादा खुश है. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को भी दीदी बोलने वाला मिल गया है. जिसे सुनने के लिए के लिए अमिताभ की पोती आराध्या बेताब थी. जिस बच्चे कि अमिताभ के घर में क़दम पड़े है वह ओर कोई नही बल्कि अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना का बेटा है. नैना को अमिताभ अपनी बेटी कि तरह ही प्यार करते है और इसी वजह से अमिताभ बच्चन इतने ज़्यादा खुश हैं और यह बच्चा रिश्ते में आराध्या का भी भाई ही लगेगा. यही कारण है कि इस समय ऐश्वर्या से लेकर पूरा बच्चन परिवार काफ़ी ज़्यादा खुश है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.