Breaking News
Home / खबरे / अमित शाह को कॉल करके सारा अली खान ने जन्मदिन की बधाई दी, कॉल पर दोनो के बीच में ये बात हुई लोग ने बोला की

अमित शाह को कॉल करके सारा अली खान ने जन्मदिन की बधाई दी, कॉल पर दोनो के बीच में ये बात हुई लोग ने बोला की

भारत की राजनीति को दुनिया मे बहुत ज्यादा माना जाता हैं. इसी के चलते जब किसी भारतीय नेता का जन्म दिन होता है तो पूरी दुनिया उसे वह जन्मदिन की मुबारकबाद देती है. सिर्फ विदेशो में ही नही बल्कि भारत के भी बहुत सारे बड़े-बड़े लोग राजनीतिक नेताओ को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं. हालहिं में हमारे भारत देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी का जन्म दिन गया है. उनका जन्म दिन 22 तारिक को था मतलब की कल ही था. अमित शाह भारत में एक बहुत ही बड़े पद पर है जिसके चलते सभी लोग इनकी बहुत ज्यादा इज़्ज़त करते हैं. अमित शाह जी के बारे में बताए तो उन्हें उनके जन्म दिन ओर बहुत सारे लोगो ने विश किया जिनमे से बहुत सारे राजनेता था , कुछ बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज़ थी , कुछ भारत के अमीर आदमी थे. ऐसे करके बहुत सारे लोगो ने अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश किया है. अमित शाह को बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान ने भी विश किया है और मुबराकबात दी है. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की किस तरह अमित शाह को सारा अली खान ने जन्मदिन की बधाई दी हैं.

बॉलीवुड भी कर रहा है अमित शाह जी को बर्थडे विश

अमित शाह भारत देश के गृहमंत्री है जिसके चलते पूरी दुनिया मे इनका सम्मान किया जाता है. अमित शाह के बारे में बताए तो इनका राजनैतिक जीवन बहुत ही ज्यादा अच्छा रहा है क्योंकि यह एक विधायक बागी रह चुके हैं. इसी के साथ-साथ अमित शाह भारत के सांसद भी रह चुके हैं. अमित शाह की पर्सनल लाइफ के बारे में बताए तो यह वर्थमान समय मे दिल्ली में गृहमंत्रालय के घर मे रहते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमित शाह को भारत सरकार रहने के लिए एक घर भी देती हैं. अमित शाह जी के लिए बोला जाता है कि यह आज के समय मे जो कुछ भी है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से है.

सारा अली खान बनी अमित शाह को बर्थडे विश मरने वाली पहली एक्ट्रेस

अमित शाह ने अपने जीवन में खूब नाम और इज़्ज़त कमाई हैं और इसी का नतीजा हैं कि अमित शाह जी आज इस मुकाम पर है. अमित शाह का कल जन्म दिन था जिसके चलते बहुत सारे लोगो ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. अमित शाह को उनके जन्म दिन की बधाई भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान ने भी जन्म दिन विश किया है. सारा अली खान ने जब से अमित शाह जी को जन्म दिन की बधाई दी हैं उसके बाद से मानो सभी जगह सिर्फ और सिर्फ सारा अली खान ही छाई हुई है. सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया के एकाउंट के माध्यम से अमित शाह जी को जन्म दिन की बधाई दी हैं. अमित शाह जी को सारा अली खान ने जन्मदिन की बधाई देते हुए बोली कि ” हैप्पी बर्थडे टू यु सर , आप इस तरह ही देश की सेवा करते रहिए हम सभी लोग आपके सभी फैसलों में आपके साथ है. सारा अली खान बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बनी जिसने अमित शाह जी को जन्मदिन विश किया. यही कारण है कि सारा अली खान चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.