Breaking News
Home / खबरे / अम्बानी की पत्नी का है अमिताभ बच्चन के साथ अनोखा रिश्ता, चाहकर भी नही कर सकते है खुद अम्बानी दोनो को दूर ये है वजह

अम्बानी की पत्नी का है अमिताभ बच्चन के साथ अनोखा रिश्ता, चाहकर भी नही कर सकते है खुद अम्बानी दोनो को दूर ये है वजह

अम्बानी के पास आज के समय मे काफी पैसा है और आज वह जिस भी मुकाम पर है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत करी है. आपको बता दे कि अम्बानी कुल दो भाई है जिनमे से एक नाम मुकेश अम्बानी है और दूसरे का नाम अनिल अम्बानी है जिनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नही है. वर्तमान समय मे मीडिया में अनिल अंबानी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि उनकी पत्नी टीना अम्बानी ही है जिसके बारे में हालहि में एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो को यह है कि टीना अम्बानी बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काफी अनोखा रिश्ता है. इतना ही नही बल्कि टीना अम्बानी और अमिताभ बच्चन दोनो ही एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब है. बताया जा रहा है कि अनिल अंबानी खुद अपनी पत्नी टीना अम्बानी को चाहकर भी अमिताभ बच्चन से दूर नही कर सकते है. जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह अमिताभ बच्चन और टीना अम्बानी के रिश्ते की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में टीना अम्बानी और मुकेश अम्बानी के इस अनोखे रिश्ते के बारे में विस्तार से बताते है जिसके आज तक काफी लोग बेखबर थे.

अंबानी की पत्नी टीना है अमिताभ बच्चन के दिल के बेहद करीब, दोनो है एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी

अनिल अंबानी जी भारत के सबसे अमीर परिवार यानी कि अम्बानी परिवार के छोटे बेटे है. अनिल अंबानी से बड़ा एक भाई है जिसका नाम मुकेश अम्बानी है जो कि भारत के सबसे अमीर और रहिस आदमी है. अनिल अंबानी की पत्नी का नाम टीना अम्बानी है जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है. अनिल अंबानी इस समय मीडिया में अपनी पत्नी टीना अम्बानी की वजह से ही सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में टीना अम्बानी के एक रिश्ते के बारे में पता चला है जो कि बॉलीवुड के बिग बी माने जाने वाले यानी कि अमिताभ बच्चन के साथ है. अमिताभ बच्चन और टीना अम्बानी दोनो ही एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब है. इतना ही नही बल्कि यह भी बोला जाता है कि दोनो एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी है. टीना अम्बानी और अमिताभ बच्चन के बीच मे दिन-प्रतिदिन रिश्ता गहरा होता जा रहा है और इसी वजह से अनिल अंबानी चाहकर भी अपनी पत्नी टीना अम्बानी को अमिताभ बच्चन से दूर नही कर सकते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है आखिर दोनो के बीच मे ऐसा क्या रिश्ता है कि दोनो एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी है.

टीना अम्बानी और अमिताभ बच्चन है एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब, दोनो के बीच है ये खास रिश्ता

टीना अम्बानी जो कि अनिल अंबानी की पत्नी उन्हें लेकर हालहि में एक बात पता चली है जो कि यह है कि टीना अम्बानी का बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काफी अनोखा रिश्ता जिसकी वजह से दोनो एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी माने जाते है. टीना अम्बानी और अमिताभ बच्चन दोनो काफी अच्छे दोस्त है. जिसकी वजह से दोनो ही परिवारों में भी शुभ काम या दुख का समय होता है तो दोनो परिवार साथ ही रहते है. हालहि में टीना अम्बानी के बेटे की शादी में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ आए थे. जिससे यह बात साफ हो गई कि दोनो एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी है और इतना ही बल्कि खुद अनिल अंबानी भी अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय के काफी अच्छे दोस्त है. यही वजह है कि अनिल अंबानी चाहकर भी अपनी पत्नी टीना अम्बानी को अमिताभ बच्चन से दूर नही कर सकते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.