Breaking News
Home / खबरे / मुकेश अंबानी को भी सम्पति के मामले में बराबर की टक्कर देता है साउथ का ये नामी अभिनेता, रखता है राजाओं जैसे शौक़ देखे तस्वीरें

मुकेश अंबानी को भी सम्पति के मामले में बराबर की टक्कर देता है साउथ का ये नामी अभिनेता, रखता है राजाओं जैसे शौक़ देखे तस्वीरें

भारत में बात जब सबसे धनाढ्य व्यक्तियों की आती है तो लोगों के जेहन में सबसे पहले मुकेश अंबानी का नाम आता है लेकिन दरअसल आपको बता दें कि मुकेश अंबानी को छोड़ दिया जाए तो सिर्फ दक्षिण भारत में ही कई ऐसे नामी कलाकार है जो अमीरी के मामले में मुकेश अंबानी के बराबरी पर नजर आते हैं। दक्षिण भारत के सबसे बड़े फिल्म निर्देशक और एक समय में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके फिल्म अभिनेता कमल हासन अपनी रईसी के मामले में मुकेश अंबानी से भी आगे नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले ही कमल हासन ने लंबे समय के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की है और उनकी फिल्म ने सिर्फ दक्षिण भारत में ही नही बल्कि हिंदी सिनेमा में भी खूब कमाई की है।आइए आपको बताते हैं कमल हासन के 1 साल की कितनी कमाई है जिसकी वजह से वह भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बराबरी पर खड़े नजर आते हैं.

मुकेश अंबानी से भी ज्यादा रईस है साउथ का ये अभिनेता, जीता है राजा जैस ज़िंदगी

7 नवंबर 1954 को जन्मे 67 साल के दक्षिण भारत के अभिनेता कमल हसन ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में साल 2022 में उनकी फिल्म विक्रम रिलीज हुई है जिसने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। दक्षिण भारत में कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि कमल हासन अमीरी के मामले में मुकेश अंबानी को भी मात देते हैं क्योंकि देश-विदेश में उनके कई जगह प्लॉट है और वह अरबों की संपत्ति के मालिक हैं। हाल ही में जो उनकी फिल्म रिलीज हुई थी विक्रम सिर्फ उसी फिल्म से उन्होंने सौ करोड़ से भी ज्यादा कमा लिए हैं जो दर्शाता है कि कमल हसन कितने अमीर हैं। यही नहीं कमल हसन फिल्मों में काम ना करने के बाद भी हर महीने अपने कुछ व्यवसाय से करोड़ों रुपए की आमदनी कर लेते हैं आइए आपको बताते हैं कमल हसन के 1 साल की कुल कमाई कितनी है.

सिर्फ एक साल में इतने करोड़ कमा लेते है कमल हासन, छोड़ता है अम्बानी को भी इस मामले में पीछे

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम के लिए कई अवार्ड से सम्मानित किए गए कमल हसन के 1 साल की कमाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बहुत कब लोग दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे हैं जिन्होंने अपने बलबूते पर यह मुकाम हासिल किया है और कमल हसन उन्ही सितारों में से एक हैं। बात करें कमल हसन के नेट वर्थ की तो 1 साल में उनकी नेट वर्थ की कीमत तकरीबन 100 मिलियन डॉलर है। कमल हसन की इस कमाई को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े और अमीर सितारों में से एक हैं और कहीं ना कहीं कमाई के मामले में भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को भी कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं। कमल हासन 67 सालों के हो चुके हैं लेकिन इस उम्र में भी वह पर्दे पर कितने फिट और यंग नजर आते हैं यह उनकी फिल्म विक्रम में साफ नजर आया और कमाई के मामले में तो आपको हमने ऊपर बता दिया कि कैसे वह मुकेश अंबानी को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.