Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ की शादी में इन दो चीजो के बिना नही मिलेगी एंट्री, अम्बानी से लेकर शाहरुख़ सबको मानना होगा

कैटरीना कैफ की शादी में इन दो चीजो के बिना नही मिलेगी एंट्री, अम्बानी से लेकर शाहरुख़ सबको मानना होगा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ही सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो की बहुत ही जल्द शादी होने वाली है जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी लोग इन दोनों की चर्चा कर रहे हैं. दोनो की शादी के अफसाने पूरे बॉलीवुड में है ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो ही बॉलीवुड के काफी बड़े अभिनेता और अभिनेत्री हैं.

यही कारण है जिसके चलते सभी लोग इस समय सोशल मीडिया पर इन सभी की चर्चा कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई-माधोपुर में होने वाली है.

यह एक प्रकार की डेस्टिनेशन वेडिंग है जिसके चलते सभी लोग यह जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुख है. कैटरीना और विक्की कौशल के बारे में बताए तो दोनो पिछले काफी सालो से एक- दूसरे को डेट कर रहे है जिसके चलते उन्होंने अपने इस रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला किया है. आपको बता दे कि कैटरीना कैफ की शादी में एंट्री करने के लिए गेस्ट्स को 2 चीजे मानना सबसे ज्यादा जरूरी है.

इसी के चलते वर्थमान समय सभी लोग यह जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुख है कि आखिर वह कोंनसी दो चीजें हैं जो शादी में एंट्री लेने के लिए काफी ज्यादा जरूरी हैं. आपको बता दे अम्बानी से लेकर शाहरुख़ खान सबको कैटरीना की शादी में आने के लिए इन सभी चीजों की जरत पड़ेगी.

1. कैटरीना की शादी में जाने से पहले करना होगा इस अग्रीमेंट पर साइन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके चलते सभी लोग इन दिनों इन दोनों की ही चर्चा कर रहे हैं. कैटरीना की शादी एक प्रकार की डेस्टिनेशन वेडिंग है जिसके चलते सभी लोगो के लिए यह शादी काफ़ी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कैटरीना की वेडिंग सवाई माधोपुर की होटल सिक्स सेंस में होने वाली है. इस शादी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है. कैटरीना और विक्की कौशल ने शादी में आने वाले गेस्ट्स से एक एग्रीमेंट साइन करवया है जिसमें लिखा हुआ है कि शादी में कोई भी कैमरा इस्तेमाल नही सकते हैं और ना ही कोई रिकॉर्डिंग कर सकता है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कोई भी मोबाइल लेकर नही जा सकता है. इस एग्रीमेन्ट का नाम NDA जो शादी में आने वाले सभी गेस्ट्स को साइन करना अनिवार्य हैं.

2. शादी में जाने वाले हर एक व्यक्ति के पास वैक्सीन सर्टिफिकेट होना है जरूरी , कलेक्टर ने दिया आर्डर

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं जिनकी इसी महीने 9 तारिक को मतलब 2 दिन बाद विक्की कौशल से शादी होने वाली है जिसके चलते वर्थमान समय मे सोशल मीडिया और सिर्फ इन दोनों की शादी की ही बाते हो रही हैं. शादी में जाने वाले हर एक व्यक्ति के लिए कलेक्टर का आर्डर हैं कि शादी में केवल वो ही व्यक्ति शामिल होंगे जिनके वैक्सीन के दोनो डोज़ लगे हुए होंगे और साथ ही शादी में एंट्री करने के लिए सभी गेस्ट्स को वैक्सीन के सर्टिफिकेट दिखाने होंगे. अगर किसी भी शादी अटेंड करने वाले व्यक्ति के पास सर्टिफिकेट नही होगा तो उसे एंट्री नही मिलेगी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *