Breaking News
Home / खबरे / मुकेश अम्बानी की कार की चाबी नही मिली, तो जर्मनी फ़ोन करके बुलाया इस व्यक्ति को दिखाई रईसी

मुकेश अम्बानी की कार की चाबी नही मिली, तो जर्मनी फ़ोन करके बुलाया इस व्यक्ति को दिखाई रईसी

भारत में बहुत सारे ऐसे अमीर आदमी है जिनके पास पैसो की कोई भी कमी नही है जिसके चलते उनके पास मुम्बई की सबसे बहतरीन कार्स का कलेक्शन होना काफी आम बात है. यही कारण है जिसके चलते अमीर लोग अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसन्द कड़ते है. भारत मे जब भी अमीर आदमियों की बात आती है तो उस सूची में सबसे ऊपर नाम मुकेश अम्बानी जी का आता हैं. मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मेंन है जिसके चलते वह वर्थमान समय मे अपने जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसन्द करते हैं. मुकेसब अम्बानी जी के पास वर्थमान समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि वह भारत के सबसे अमीर आदमी हैं.

मुकेश अम्बानी जी के पास बहुत सारी करोडो की कीमती गडिया है जो कि उनके आलिशान घर की एटलिया के पार्किंग लॉट में है. हालहिं में मुकेश अम्बानी जी जुड़ा हुआ एक किस्सा सामने आया हैं जिसमे बताया जा रहा है कि मुकेश अम्बानी जी ने एक बार अपनी मनपसंद चाबी खो दी थी. अम्बानी जी ने अपनी ने इस चाबी को वापिस पाने के लिए जर्मनी से हेलीकॉप्टर भी मंगवा लिया था. आइए आपको बताते हैं कि मुकेश अम्बानी जी ने अपनी चाबी वापिस पाने के लिए क्या-क्या काम किए.

चाबी नही मिली तो बुला लिया अम्बानी ने जर्मनी से हेलीकॉप्टर

मुकेश अम्बानी जी भारत के बहुत बड़े हस्ती है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से व्यतीत कर रहे हैं. मुकेश अम्बानी जी के बारे में बताए तो उनके पास वर्थमान समय काफी सारी क़ीमती और लक्सरी कार्स है. मुकेश अम्बानी जी के परिवार का हर एक सदस्य काफी बेहतरीन जीवन व्यतीत करते है. हालहिं में मुकेश अम्बानी जी का एक किस्सा काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे मुकेश अम्बानी जी ने अपनी मनपसन्द कार की चाबी अपने घर मे ही खो दी थी. मुकेश अम्बानी जी का घर एटलिया कुल 26 मजिल से भी ज्यादा का है. जिसके चलते कर की चाबी को ढूढ़ना इतना आसान नही था. अम्बानी जी ने अपनी मनपसंद कार की चाबी को वापिस पाने के लिए लाखो रुपए खर्च कर दिए थे इसी के चलते अम्बानी जी ने अपनी चाबी को वापिस पाने के अम्बानी जी ने जर्मनी से हेलीकॉप्टर मंगवा लिया था ताकि वह अपनी आलीशान कार की चाबी बापिस पा सके. इसी से आप अम्बानी जी की इस रहसी का अंदाजा लगा सकते हैं. अम्बानी ने जर्मनी फ़ोन करके मिस्ट्री बुलाया तो लोगों ने कहा अम्बानी ऐसा करके अपनी रईसी का प्रमाण दे रहे है.

कार की चाबी पाने के लिए मुकेश अम्बानी जी ने जर्मनी से बुला लिया मेरसरिड्ज़ के इंजीनियर को

मुकेश अम्बानी जी बहुत ही रहिस व्यक्ति है जिसके चलते वर्थमान समय एक राजा की तरह अपना जीवन व्यतीत करते हैं. हालहिं में मुकेश अम्बानी जी का एक किस्सा सामने आया हैं जिसमे वह अपनी मेरसरिड्ज़ कार की खोई हुई चाबी को वापिस पाने के लिए जर्मनी से व्यक्ति को बुला लेते हैं. मुकेश अम्बानी की मेरसरिड्ज़ कार की डुप्लीकेट चाबी वापिस करने के लिए कुछ ही घंटों जर्मनी से एक हेलीकॉप्टर में दो लोग आए तो उन्हे कार की दूसरी चाबी संभला देते हैं. मुकेश अम्बानी जी ने अपनी एक कार की चाबी वापिस पाने के लिए लाखों रुपए खर्च किए तो क्योंकि उन्होंने तुरंत हेलीकॉप्टर से अपनी कार की दूसरी चाबी मंगवा ली थी. इसी से आप अम्बानी जी की रहीसी का अंदाज़ा लगा सकते है की मुकेश अम्बानी के पास पैसो की कोई भी कमी नही हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *