Breaking News
Home / खबरे / नीता अम्बानी और विजय माल्या की ग़लत तस्वीर आई सामने, देख अम्बानी का फुट पड़ा गुस्सा यह है खबर के पीछे की सच्चाई

नीता अम्बानी और विजय माल्या की ग़लत तस्वीर आई सामने, देख अम्बानी का फुट पड़ा गुस्सा यह है खबर के पीछे की सच्चाई

नीता अम्बानी का आज दुनिया भर में नाम गूंज रहा है. जो आज करोड़ो की मालकिन है. नीता अम्बानी को लेकर मीडिया में हमेशा ही तहलका मचा रहता है. नीता अम्बानी मशहूर व्यवसायी मुकेश अम्बानी की पत्नी है. मुकेश अम्बानी देश के  व्यवसायी है जिनका दुनिया भर में नाम है. मुकेश अम्बानी रिलायंस कंपनी के मालिक है. अम्बानी परिवार के पास  पैसे और इज्जत की कोई कमी नहीं है. नीता अम्बानी  बेशुमार पैसा है वह खुद भी आज जगह जगह पैसा निवेश करके अपनी सम्पति बड़ा रही है. हर जगह नीता अम्बानी को लेकर सुर्खिया बनी रहती है. नीता अम्बानी आज ऐसा विषय बन चुकी है जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. हालही में नीता अम्बानी को लेकर एक खबर शोर  रही है जिसमे वह विजय माल्या के साथ नज़र आई है. इस खबर ने मानो आग ही लगा दी हो. आइये आगे के आर्टिकल में  बताते है नीता अम्बानी विजय माल्या के साथ ऐसा क्या कर रही थी जिसे देखकर मुकेश अम्बानी भी चौक गए है.

नीता अम्बानी का सच आया दुनिया के सामने, कर रही थी छिपकर यह काम

नीता अम्बानी जिन्हे लेकर बहुत सी बातो न हल्ला मचा रखा है. नीता अम्बानी के खर्चो ने सबसे ज्यादा लोगो को हिला कर रख दिया था. नीता अम्बानी लाखो रुपए की चाय एक समय में पीती है. यही नहीं वह पानी भी खास किस्म का पीती है. नीता अम्बानी को कारो और महंगे गहनों का भी बहुत शौक है. आये दिन नीता अम्बानी कुछ ना कुछ नया महंगा खरीदती रहती है जिससे मिडिया में उन्ही की चर्चाये होती है. इसके अलावा नीता अम्बानी क्रिकेट मैच में भी पैसा लगाती है. अब नीता अम्बानी और विजय माल्या की वायरल हो रही तस्वीरों ने सभी के मन में सवाल पैसा कर दिए है. खबर है की नीता और विजय माल्या एक तस्वीर में काफी करीब नज़र आ रहे है. जिसे देख मुकेश अम्बानी भी चौक गए है. सभी के मन में सवाल खड़ा हो गया है आखिर नीता अम्बानी और विजय माल्या का आपस में क्या निजी सम्बन्ध है. आइये आगे आपको इस खबर के पीछे का  पूरा सच बताते है.

नीता अम्बानी और विजय माल्या को देख गुस्साए मुकेश अम्बानी, यह है खबर के पीछे का सच

नीता अम्बानी काफी नामी हस्ती है जिन्हे लेकर हर छोटी बात भी बड़ा रूप ले लेती है. अभी भी ऐसा ही हुआ है नीता अम्बानी और विजय माल्या के बारे में उड़ती बाते केवल अफवाह है. दरअसल दोनों की एक तस्वीरें वायरल हो रही है जो आईपीएल के दिनों की है इसका वास्तविकता से कोई लेन देन नहीं है. बात के केवल बढ़ा चढ़ा कर बताया जा रहा है. सोशल मिडिया पर फैलती तस्वीर भी झूठी है जो की वास्तविक नहीं है. इस वायरल होती तस्वीर को देख मुकेश अम्बानी भी चौक गए है और उन्हें गुस्सा इस बात पर आया है की यह झूठी खबर फैलाई जा रही है. अभी तक इस पर नीता अम्बानी का कोई ब्यान सामने नहीं आया है. नीता अम्बानी और विजय माल्या दोनों को ही क्रिकेट में काफी रूचि है और इसी वजह से दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते है. इसके अलावा दोनों में और कोई निजी रिश्ता नहीं है.

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *