Breaking News
Home / खबरे / मुकेश अम्बानी ने खरीदी विदेश में करोड़ो की क़ीमती होटल, लगते है एक रात गुज़ारने के ही लाखो रुपए देखे होटल की खूबसूरत तस्वीरे

मुकेश अम्बानी ने खरीदी विदेश में करोड़ो की क़ीमती होटल, लगते है एक रात गुज़ारने के ही लाखो रुपए देखे होटल की खूबसूरत तस्वीरे

मुकेश अम्बानी जी को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि मुकेश अम्बानी जी एक बहुत बड़े और नामी बिज़नेस मैन है जिंन्होने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है और उसी की बदौलत वह आज के समय मे दुनिया के सबसे अमीर आदमियों की गिनती में आते है. मुकेश अम्बानी जी आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से ही है और इसी वजह से आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. मुकेश अम्बानी जी अपना जीवन राजा की तरह व्यतीत करते है क्योंकि वह दुनिया की क़ीमती से क़ीमती चीज हासिल कर सकते है. मुकेश अम्बानी जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में मुकेश अम्बानी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि मुकेश अम्बानी ने हालहिं में विदेश में एक बहुत ही शानदार और आलीशान होटल खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ो में है. बताया जा रहा है कि यह होटल बहुत ही शानदार और आलीशान है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि मुकेश अम्बानी की ने कौनसा होटल खरीदा है.

मुकेश अम्बानी को लेकर आई बड़ी खबर, विदेश में खरीदा करोड़ो का बेश-क़ीमती होटल

मुकेश अम्बानी जी को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. मुकेश अम्बानी के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह दुनिया की क़ीमती से क़ीमती चीज को खरीद सकते है. वर्तमान समय मे मुकेश अम्बानी जी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. मुकेश अम्बानी जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में मुकेश अम्बानी जी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि मुकेश अम्बानी जी ने हालहिं में अमरीका देश के न्यूयॉर्क शहर में बेश क़ीमती होटल खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ो में नही बल्कि अरबो में है. मुकेश अम्बानी जी का यह होटल अमेरिका का एक प्राचीन और नामी होटल है. अम्बानी जी की इस होटल का नाम माद्रियाँ ओरिएंटल है जो कि न्यूयॉर्क के बहुत ही प्राइम लोकेशन पर है जिसका नाम कोलंबीएस सर्किल है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि मुकेश अम्बानी जी ने यह होटल कितने में खरीदी है और इसमें एक दिन के रहने का किराया कितना है.

मुकेश अम्बानी ने अमेरिका में करोड़ो रूपये देकर खरीदा आलीशान होटल, एक रात गुजारने के भी लगते है इस होटल में लाखों

मुकेश अम्बानी जी का नाम भारत के सबसे अमीर आदमियों में से आता है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है. मुकेश अम्बानी जी ने हालहिं में अमेरिचा के न्यूयॉर्क में एक आलीशान होटल खरीदा है जिसकी कीमत 700 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है. इस होटल के बारे में बताए तो यह एक बेश क़ीमती होटल है जिसमें एक रात गुज़ारने के लिए भी लाखों रुपए लगते है. बताया जा रहा है कि अम्बानी जी की इस होटल में एक रात गुज़ारने के कुल 10 लाख रुपये लगते है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि यह होटल कितनी शानदार है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.