Breaking News
Home / खबरे / आलिया भट्ट ने खोली सबके सामने अपने शादीशुदा जीवन की पोलपट्टी, बोली शादी की पहली रात को थक गए थे पति रणबीर ये थी वजह

आलिया भट्ट ने खोली सबके सामने अपने शादीशुदा जीवन की पोलपट्टी, बोली शादी की पहली रात को थक गए थे पति रणबीर ये थी वजह

आलिया भट्ट का आज के समय में पूरे भारत देश में काफ़ी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय में आज के समय में पूरे भारत देश में इन्हें जाना जाता है. आलिया भट्ट ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है. आलिया भट्ट का बॉलीवुड का सफ़र जितना शानदार रहा है उतना ही अच्छा उनके पति रणबीर कपूर का बॉलीवुड का सफ़र रहा है जिसमें आलिया भट्ट ने काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अभी दो महीने पहले अप्रैल में ही शादी करने अपना घर बसाया था और एकदूसरे को पतिपत्नी के रूप में स्वीकार किया था जिसके चलते आज के समय में पूरी दुनिया में इन्हें जाना जाता है. आलिया भट्ट वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है और कहा है कि वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ चाहकर भी शादी की पहली रात नही बना पाई. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनके ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों आलिया भट्ट चाहकर भी अपने पति रणबीर कपूर के साथ शादी की पहली रात नही बन पाई.

आलिया ने बोली अपनी शादी को लेकर बड़ी बात, बोली नही बना पाई मैं चाहकर भी शादी की पहली रात

आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर को आज के समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में इन्हें पिरो दुनिया में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. आलिया भट्ट ने अपने जीवन साथी के रूप में रणबीर कपूर को चुना है और उन्ही से शादी करी है. जिसकी वजह से मीडिया में इस समय ही जगह इनके ही चर्चे है. आलिया भट्ट इस समय मीडिया में अपने शादीशुदा जीवन को लेकर दिए हुए एक बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसमें उनका कहना है कि वह चाहकर भी अपने पति कि साथ शादी की पहली रात नही बना पाई. यह बयान आलिया भट्ट ने सबके सामने दिया है और अपने शादीशुदा जीवन कि पोलपट्टी खोल दी. आलिया भट्ट ने कहा कि शादी की पहली रात को पति रणबीर कपूर थक गए थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आलिया भट्ट ने आख़िर क्यों अपने पति रणबीर कपूर के लिए ऐसे बोला की वह थक गए थे.

रणबीर कपूर थक गए थे शादी की पहली रात को ही, खुद आलिया भट्ट ने बोली ये बड़ी बात

रणबीर कपूर का आज के समय में पूरे देश भर में काफ़ी बड़ा नाम है लेकिन इस समय मीडिया में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के दिए हुए एक बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो कॉफ़ी विध करण में सबके सामने अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बताया है. आलिया भट्ट ने कहा की वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ चाहकर भी शादीकी पहली रात नही बना पाई थी ऐसा इसलिए क्योंकि शादी की पहली रात से पहले रणबीर कपूर काफ़ी ज़्यादा थक गए थे और वह खुद भी थक गई थी क्योंकि कई दिनो से ठीक से सो भी नही पाए थे. आलिया भट्ट ने इसके बाद यह भी कहा की कोई भी दुल्हा और दुल्हन शायद ही शादी की पहली रात बना पाते है क्योंकि दोनो शादी कि रस्मों में काफ़ी ज़्यादा थक जाते है. यही कारण है जिसकी वजह से आलिया भट्ट अपने पति रणबीर के साथ शादी की पहली रात नही बना पाई.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *