Breaking News
Home / खबरे / आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना तक ने भी नहीं होने दी थी किसी को कानो-कान अपनी शादी की खबर, अब जुड़ने वाला है सूची में इस अभिनेत्री का भी नाम

आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना तक ने भी नहीं होने दी थी किसी को कानो-कान अपनी शादी की खबर, अब जुड़ने वाला है सूची में इस अभिनेत्री का भी नाम

आलिया भट्ट बॉलीवुड में छाई रहती है. आलिया भट्ट ने फ़िल्मी दुनिया में आने के साथ ही सुर्खियों को अपना बनाया है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर इसी साल शादी के बंधन में बंधकर बच्चे के आने की खबर भी सुना चुके है. दोनों को लेकर यह खबरे काफी चौका देने वाली है क्योकि इस सब में समय बहुत ही कम लगा. दोनों ने गुपचुप तरिके से अपने रिश्ते को चलाया और अचनाक शादी का एलान कर दिया था. जिससे हर कोई तरह तरह की बाते बना रहा था. लेकिन आलिया- रणवीर कपूर ही ऐसे सितारे नहीं है. इस लिस्ट में कैटरीना कैफ सहित तमाम बहुत से सितारे शामिल है जिन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाकर रखा था और शादी के कुछ दिनों पहले ही इसकी खबर दी थी. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी अपनी शादी काफी जल्दी में की थी और शादी के चंद दिनों पहले ही यह खबर दुनिया को सुनाई थी. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर और किन किन सितारों ने इस तरह से अपना रिश्ता चलाया है.

कैटरीना संग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने छिपाया था अपना रिश्ता, बाद में किया ये काम

कैटरीना कैफ बॉलीवुड में हमेशा से ही सुर्खिया बटोरती नज़र आई है. कैटरीना कैफ दिसंबर 2021 में विक्की कौशल संग शादी के बंधन में बंध चुकी है. आज दोनों चुनिंदा शानदार जोड़ियों में शुमार करते है. दोनों की जोड़ी लोगो को बहुत पसंद आई है लेकिन दोनों ने अचनाक शादी का एलान कर दिया था जिससे लोगो की आँखे खुली रह गयी थी. हर जगह दोनो के रिश्ते की ही बाते चल रही थी. क्योकि कैटरीना और विक्की कौशल का रिश्ता दुनिया से छिपा हुआ था और जब दोनों ने शादी के कुछ दिनों पहले  शादी करने का फैसला सुनाया तो लोगो की हवइया उड़ गयी थी. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन कभी लोगो को इसकी भनक नहीं लगने दी बाद में रणवीर सिंह और दीपिका ने इस खबर को सही बताया और शादी के बंधन में बंध गए थे. अनुष्का शर्मा विराट कोहली का रिश्ता भी सभी के लिए चौकाने वाला है. दोनों ने विदेश में जाकर गुपचुप तरिके से शादी की थी और बाद में तस्वीरें लोगो को दिखाई थी. यामी गौतम और आदित्य धर भी इसी लिस्ट में शामिल है. यही नहीं अमृता राव और अनमोल ने भी अचानक शादी करके तस्वीरों से सभी को हिला कर रख दिया था. अब एक और जोड़ी इन नामो में शामिल होने जा रही है. आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जानकारी विस्तार से देते है.

किआरा आडवाणी और सिद्धार्त के रिश्ते पर लगी मुहर, कर सकते है छिपकर शादी

किआरा आडवाणी बॉलीवुड की चहीती अभिनेत्री है जिनकी फ़िल्मी दुनिया काफी अच्छी रही है. लेकिन साथ ही किआरा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्त मल्होत्रा का रिश्ता पिछले कुछ समय से लोगो की नज़रो से नहीं छिप पाया है. दोनों को बहुत बार साथ देखा गया लेकिन फिर भी दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा था और चुप्पी साधी हुई थी. अब दोनों की शादी की खबरों ने मिडिया में तहलका मचाया हुआ है. खबरे है की अब दोनों जल्दी शादी कर सकते है और यह शादी इसी साल दिसंबर महीने में हो सकती है. दोनों ने अपनी शादी पर चुप्पी नहीं तोड़ी है. लेकिन जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधे हुए नज़र आने वाले है. इस बात से उनके फैंस काफी खुश है देखते है अब दोनों कब शादी करेंगे।

About Nihit Mathur

Nihit has many years experience in writing articles he mostly convered partinent departments at thegyantv. com. He has an excellent knowledge in creative content .He use the mini hastages to define a particular topic.He is the diligent writer in our team.Apart from this he like to gain his knowledge in fashion.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *