Breaking News
Home / खबरे / आलिया भट्ट को भरी महफ़िल में उठा लिया था वरुण धवन ने अपनी बाहों में, हो गया था फिर आलिया का मुँह भी ग़ुस्से से लाल देखे तस्वीरें

आलिया भट्ट को भरी महफ़िल में उठा लिया था वरुण धवन ने अपनी बाहों में, हो गया था फिर आलिया का मुँह भी ग़ुस्से से लाल देखे तस्वीरें

आलिया भट्ट को आज में समय में कौन नही जानता होगा ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट का इस फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त और सम्मान करते है. यही कारण है कि आज के समय में आलिया भट्ट का इस फ़िल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम है. आलिया भट्ट आज के समय में जो कुछ भी है वह सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से है जिसके चलते आजके समय में इन्हें बच्चाबच्चा जानता है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त करता है. आलिया भट्ट ने अपनी ऐक्टिंग का सभी को दीवाना बनाया है. वर्तमान समय में आलिया भट्ट मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को भरी महफ़िल में वरुण धवन नाम के बॉलीवुड के नामी अभिनेता ने अपनी गोद में उठा लिया था जिसके चलते आलिया भट्ट को भी काफ़ी ग़ुस्सा गया था और इसी के चलते आलिया का मुँह बिल्कुल ग़ुस्से से लाल हो गया था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि वरुण धवन ने किस प्रकार आलिया भट्ट को भरो महफ़िल में अपनी गोद में उठा लिया था.

वरुण धवन ने उठा लिया था आलिया भट्ट को सभी लोगों के सामने अपनी गोद में, देखे अलग तरह की तस्वीरें

वरुण धवन बॉलीवुड के नामी अभिनेता है जिनका आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी लोग इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. वरुण धवन का फ़िल्मी दुनिया में अच्छाख़ास नाम है. वर्तमान समय में वरुण धवन मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में वरुण धवन की बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री आलिया भट्टके साथ की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें आलिया भट्ट को बिना उनकी मर्ज़ी के वरुण धवन ने सबके सामने या बोल सकते है को भरी महफ़िल में अपनी गोद में उठा लिया यह जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. जिसके बाद आलिया भट्ट का मुँह एक तरह से ग़ुस्से से लाल हो गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट चाहकर भी वरुण धवन को ऐसा करने से रोक नही पाई. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों आलिया भट्ट अभिनेता वरुण धवन को चाहकर भी नही रोक पाई.

आलिया भट्ट चाहकर भी नही रोक पाई वरुण धवन को खुद को गोद में उठाने से, ये थी वजह

आलिया भट्ट का आज के समय में इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग इनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. आलिया भट्टको लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को वरुण धवन नाम के अभिनेता ने सबके सामने अपनी गोद में उठा किया था लेकिन आलिया भट्ट चाहकर भी वरुण धवन को ऐसा करने से रोक नही पाई है ऐसा इसलिए क्योंकि यह सब आलिया भट्ट और वरुण धवन के बीच में एक फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान हुआ था जिसके चलते आलिया भट्ट को वरुण धवन ने सबके सामने अपनी गोद में उठा लिया था और फ़िल्म के प्रमोशन के चक्कर में आलिया भट्ट चाहकर भी वरुण धवन को ऐसा करने से रोक नही पाई.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *