Breaking News
Home / खबरे / रणबीर कपूर से शादी करना पड़ गया आलिया भट्ट को भारी, हो चुका है अब आलिया की ज़िंदगी में लगभग सब कुछ समाप्त ये है वजह

रणबीर कपूर से शादी करना पड़ गया आलिया भट्ट को भारी, हो चुका है अब आलिया की ज़िंदगी में लगभग सब कुछ समाप्त ये है वजह

रणबीर कपूर को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. रणबीर कपूर ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि बहुत सारी एक के बाद एक हिट फिल्में दी है और पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. रणबीर कपूर ने हालहि में दो महीने पहले ही आलिया भट्ट नाम की नामी अभिनेत्री से शादी करी है. शादी होने के दो महीने बाद हालहि में आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को रणबीर कपूर से शादी करना भारी पड़ गया है ऐसा इसलिए क्योंकि शादी करने के बाद आलिया भट्ट में साथ हालहि में आलिया भट्ट के साथ कुछ ऐसा हो चुका है जिसके बाद आलिया भट्ट की ज़िंदगी मे हालहि में सब कुछ लगभग समाप्त हो चुका है. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आलिया भट्ट के शादी शुदा जीवन को लेकर सामने आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

आलिया भट्ट को पड़ गया रणबीर कपूर से शादी करना भारी, सामने आई बड़ी खबर

आलिया भट्ट जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है उन्होंने हालहि में दो महीने पहले ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर से शादी करके घर बसा लिया है जो कि खुद भी बॉलीवुड के नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. आलिया भट्ट को रणबीर से शादी करे हुए अभी ठीक से दो महीने ही हुए है लेकिन इससे पहले ही हालहि में आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को रणबीर कपूर से शादी करना काफी ज्यादा भारी पड़ गया है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट के साथ कुछ ऐसा हो चुका है जिसके बाद आलिया के जीवन मे लगभग सब कुछ समाप्त हो चुका है और इतना ही नही बल्कि आलिया भट्ट ने जो सपने देखे थे वह सभी के सभी भी चकनाचूर हो चुके है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि रणबीर कपूर से शादी करना क्यों आलिया भट्ट को रणबीर कपूर से शादी करना भारी पड़ गया और क्यों आलिया भट्ट के ज़िन्दगी में सब कुछ लगभग समाप्त हो चुका है.

आलिया भट्ट की ज़िन्दगी में हो चुका सब कुछ लगभग समाप्त, पड़ गया इस समझ रणबीर से शादी करना भारी

आलिया भट्ट को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को रणबीर कपूर से शादी करना काफी ज्यादा भारी पड़ गया है ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट हालहि भट्ट ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से यह खबर दी है कि वह माँ बनने वाली है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो रणबीर कपूर ने शादी के दो महीने बाद ही आलिया भट्ट को माँ बना दिया जिसकी वजह से आलिया का फिल्मी कैरिएर लगभग समाप्त हो चुका है क्योंकि आलिया भट्ट अगले कुछ समय तक चाहकर भी फ़िल्मो की शूटिंग नही कर पाएगी. जिसके चलते आलिया भट्ट का एक्टिंग की दुनिया की रानी बनने का भी सपना चूर-चूर हो गया है. यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि आलिया भट्ट को रणबीर कपूर से शादी करना भारी पड़ गया है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *