Breaking News
Home / खबरे / आलिया भट्ट दे सकती है आज ही अपने बच्चे को जन्म, कराया गया है कुछ समय पहले ही आलिया को भर्ती सामने आई बड़ी ख़बर

आलिया भट्ट दे सकती है आज ही अपने बच्चे को जन्म, कराया गया है कुछ समय पहले ही आलिया को भर्ती सामने आई बड़ी ख़बर

आलिया भट्ट बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है जिसे आज के समय में सभी लोग जानते है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करते है. आलिया भट्ट ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है और वह बॉलीवुड कि नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है. इस समय आलिया भट्ट मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट आज ही दिन अपने बच्चे को जन्म देने वाली है. जी हाँ यह बात बिलकुल सत्य है आलिया भट्ट जो कि पिछले काफ़ी समय से अपने माँ बनने को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है वह आज ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली है और अपने पति रणबीर कपूर को पिता बनने का सुख देने वाली है. इसी की वजह से मीडिया में वर्तमान समय में अगर किसी के चर्चे है तो वह सिर्फ़ और सिर्फ़ आलिया भट्ट ही और सोशल मीडिया में भी हर तरफ़ आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि आलिया भट्ट आज ही अपने बच्चे को जन्म देगी.

आलिया भट्ट बनने वाली है आज माँ, कुछ ही घंटों में देने वाली है अपने बच्चे को जन्म

आलिया भट्ट का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है यह बात तो आप सभी लोग जानते ही होगे. आलिया भट्ट की निजी ज़िंदगी के बारे में बताए तो उन्होंने इसी साल बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणबीर कपूर से शादी करी है और अपना घर बसाया है. शादी के कुछ महीने बाद ही आलिया भट्ट ने यह खुश ख़बरी सुना दी थी कि वह जल्द ही माँ बनने वाली है और आपको बता दे कि आज वो दिन गया जब आलिया भट्ट माँ बनने वाली है और अपने बच्चे को जन्म देने वाली है. जी हाँ आज आलिया भट्ट माँ बनने वाली है और अपने बच्चे कोजन्म देने वाली है ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट को सुबह पहले ही भर्ती करवा दिया है और कुछ आंतरिक सूत्रों के मुताबिक़ पता चला है कि आलिया भट्ट को बच्चे कि डिलीवरी के लिए भर्ती करवाया गया है. इसी के चलते वर्तमान समय में हर जगह आलिया भट्ट के ही चर्चे है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आलिया भट्ट कब तक अपने बच्चे को जन्म देगी और उन्हें किस जगह सुबह पहले भर्ती करवा दिया गया है.

आलिया भट्ट को सुबह पहले करवा दिया गया भर्ती, देगी इस समय तक अपने बच्चे को जन्म

आलिया भट्ट को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को भर्ती करवा दिया है और अब वह जल्द ही माँ बनने वाली है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो आज आलिया भट्ट की डिलीवरी है और आज के दिन वह अपने बच्चे को जन्म दे सकती है. इसी की वजह से मीडिया में हर जगह वर्तमान समय में आलिया भट्ट के ही चर्चे है. आलिया भट्ट को अभी सुबह लगभग 8 बझे ही अम्बानी के रिलायंस हेल्थ केयर में भर्ती करवा दिया गया है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो आज इसबात की पूरी संभावना है कि रणबीर कपूर जो कि आलिया भट्ट के पति है वह पिता बन जाए. यही कारण है कि इस समय सिर्फ़ और सिर्फ़ मीडिया में आलिया भट्ट के ही चर्चे है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *